अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा,युवक समेत दो मवेशियों की मौत

रायबरेली। डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीती रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा जिसके कारण दरवाजे पर सो रहे 22 वर्षीय युवक समेत दो मवेशियों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक भागने में कामयाब रहा सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है, वहीं शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पूरे गुरबख्श सिंह मजरे खलीलपुर निवासी रामराज 22 वर्ष पुत्र रामधनी शनिवार की रात अपने दरवाजे पर चारपाई में सो रहा था तभी जगतपुर से मुराई बाग की तरफ आ रहे ट्रक संख्या यूपी 33 एटी 8370 सवार चालक की लापरवाही की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर रामधनी के घर में घुस गया जिसके कारण दरवाजे पर सो रहे युवक समेत दो मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना के बाद चालक अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को हिरासत में लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है तथा शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया,मृतक छह भाई थे। युवक किसी तरह मेहनत मजदूरी करके अपने घर का खर्च चलाता था। अचानक हुई रामराज की मौत से उसकी मां प्रेमा का रो रो कर बुरा हाल हो गया।

About Samar Saleel

Check Also

हरियाणा: करनाल में 54 साल की महिला से गैंगरेप, आराेपियों की तलाश जारी

हरियाणा के करनाल में एक 54 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *