Jawahar Lal Nehru Stadium : 18 वर्षीय एथलीट ने की आत्महत्या

भारतीय एथलीट पलेंदर चौधरी (18 साल) ने मंगलवार (13 नवंबर) की शाम दिल्ली के Jawahar Lal Nehru Stadium जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के हॉस्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पलेंदर चौधरी इंटरनेशनल लेवल पर भी खेल चुके हैं। उन्होंने स्टेडियम में बने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी।

Jawahar Lal Nehru Stadium में बनी एथलीट एकेडमी में..

जानकारी के मुताबिक, पलेंदर चौधरी कैमथल थाना गोंडा, इगलास के रहने वाले थे। पुलिस को मंगलवार शाम 6.30 बजे इस घटना की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पलेंदर जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में बनी एथलीट एकेडमी में ही रहते थे।

इस मामले पर भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) के मुताबिक, पलेंदर चौधरी की मंगलवार सुबह के समय अपने पिता से किसी मुद्दे को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद पलेंदर की बहन भी उनसे बात करने के लिए आई थीं। यह दुर्भाग्य है कि हम परिवंदर को नहीं बचा सके।

वहीँ बेटे की मौत के बाद पलेंदर के पिता महेश पाल का कहना है कि, पलेंदर ने मुझे बताया था कि उसे पैसों की जरुरत है। मैंने उसे वादा किया था कि मैं उसे पैसे दे दूंगा। बाद में क्या हुआ मुझे नहीं पता। स्टेडियम के लोगों से मुझे किसी तरह की कोई शिकायत नहीं हैं।

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय कोच पद के उम्मीदवारों को 100 में से दिए गए अंक, इस नंबर पर रहे उम्मीदवार

शुक्रवार को कपिल देव की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *