Absconder वारंटी को पुलिस ने पकड़ा

बीनागंज। चांचौडा थाना अंतर्गत सात वर्षो से Absconder फरार इंदर सिंह मीना पिता मिश्रिलाल मीना उम्र 35 वर्ष निवासी सांका को चांचौडा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा।

Ashok Gehlot बने चौथे व्यक्ति

Absconder वारंटी के ऊपर

फरार Absconder वारंटी के ऊपर लडाई झगडे के सम्बंध केस दर्ज था सात साल से फरार स्थायी बारंटी को चांचौडा पुलिस द्वारा न्यायलय में पेश किय गया। स्थायी वारंटी को पकड ने के लिये पुलिस अधीक्षक एवं अति. पुलिस अधीक्षक के आदेशानुशार थाना प्रभारी रूपेशा दुबे के मार्गदर्शन में पुलिसदल की टीम बनाई गई जिस में अशोक उपाध्याय, रूबी भार्गव, राजीव रघुवंशी, संजय मीना, को शामिल कर टीम का गठन कर स्थायी वारंटीयो को पकडने का काम सौंपा गया था।

-ः अन्य खबर :-

भागवत कथा के दूसरे दिन सुनाई राजा परीक्षित कि कथा

बीनागंज। श्री दत जयंती के पावन पर्व के उपलक्ष्य में श्री मंसापूर्ण हनुमान मंदिर गुरूमहाराज के आश्रम पर चल रही सात दिवसीयें श्रीराम महायज्ञ एवं श्रीमद् भागवत कथा के दूसरे दिन पं. श्री हरिदास जी महाराज ने राजा परीक्षित कि कथा सुनाई ।
महाराज ने अपनी कथा में भागवत को ज्ञान रूपी गंगा कहा पं. श्री हरिदास जी महाराज ने अपनी कथा में कहा कि एक गंगा वह है, जिस में स्नान कर हम अपने तन को धोते है और एक भागवत गंगा है,जिस को सुन कर हम अपने पापो से मुक्ति पाते है श्रीमद् भागवत कथा सुनने के लिये पैंची ग्राम वासीयों के साथ साथ आस-पास के ग्रामिणजन भी कथा सुनने का आनद ले रहे है। कथा का आयोजन ग्रामवासीयों के सहयोग से ग्राम पेंची में की जा रही है श्रीमद् भागवत कथा का समय दोपहर 12ः00 बजे से शाम 4ः00 बजे तक रखा गया है ।

विष्णु शाक्यवार

 

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *