Sushasan diwas पर अधिकारीयों ने ली शपथ

बीनागंज। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल विहारी बाजपेयी द्वारा स्थापित सुशासन के उच्चतम मापदण्डों के महत्व को प्रतिपादित करते हुए उनके जन्म दिवस 25 दिसंबर के एक दिन पूर्व सुशासन दिवस Sushasan diwas  के रूप में मनाए जाने के निर्देश पर अधिकारियों ने शपथ ली।

Sushasan diwas मनाये जाने वाला

प्रशासन विभाग द्वारा जारी किए गए Sushasan diwas सुशासन दिवस मनाये जाने बाला पत्र प्राप्त होने के उपरांत ब्लॉक के शासकिये कार्यलयो में अधिकारीयों एवं कर्मचारीयों ने शपथ ग्रहण की तहसीलदार कार्यलय में तहसीलदार सायर खान द्वारा अपने अधिनस्य कर्मचारीयों को दिवस कि शपथ दिलाई तहसीलदार सायर खान द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित कर्मचारियों को बताया कि शासन के आदेश अनुसार पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेयी का जन्म दिवस शासन द्वारा सुशासन के रूप में मनाये जाने का निर्णय लिया गया है हम सभी शासन की योजनाऔ को जन जनता तक पहुचाने का निर्णय लेते है   कार्यक्रम में तहसील के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

 

फरार वारंटी गिरफ्तार

बीनागंज। चांचौडा थाना अंतर्गत दष वर्षो से दो स्थायी वारंटो में फरार रघुवीर मीना पुत्र रामनारायण मीना उर्फ मूल चंद मीना उम्र 45 वर्ष निवासी मालोनी को पुलिस अधिक्षक एवं अति पुलिस अधिक्षक के आदेष पर एस.डी.ओ.पी एवं थाना प्रभारी के निर्देशन में अशोक उपाध्याय, शिवनंदन भदौरिया, एवं राजवीर रघुवंशी की टीम ने घेरावंदी कर फरार आरोपी को गिरफ्तार कर संजय श्रीवास्तव, एवं संजय अग्रवाल जे.एम.एफ.सी. न्यायलय के सामने पेश किया।

विष्णु शाक्यवार

 

About Samar Saleel

Check Also

छत्तीसगढ़ः नारायणपुर में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने 5 नक्सलियों को किया ढेर

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *