Breaking News

यूपी पशुधन घोटाले के आरोपी IPS अरविंद सेन ने PC थर्ड कोर्ट में किया सरेंडर

पशु धन विभाग में करोड़ों रुपए के ठेके दिलाने के नाम पर भ्रष्टाचार के आरोपी IPS अरविंद सेन आज न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। आरोपी ने पी सी की थर्ड कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। बता दें कि पशु पालन विभाग में टेंडर दिलाने के नाम पर हुए घोटाले में कोर्ट ने आरोपी अरविंद सेन को भगोड़ा घोषित किया था। वहीं इसके पहले आरोपी के वकील ने कोर्ट को बताया कि IPS अरविंद बीमार है कि इस वजह से वह कोर्ट में सरेंडर नहीं कर सकता है।


बता दें कि यूपी पशु धन घोटाले के आरोपी फरार चल रहे सेन पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। हजरतगंज थाने में दर्ज पशुधन विभाग में करोड़ों रुपए के ठेके दिलाने के नाम पर ठगी के मुकदमे  में आईपीएस अरविंद सेन यादव आरोपी हैं। इस मामले में उनको निलंबित किया जा चुका है।

गिरफ्तारी के डर से अरविंद सेन काफी दिनों से फरार चल रहे हैं। पुलिस ने लखनऊ और उनके पैतृक आवास अयोध्या में डुगडुगी पिटवा कर उन्हें फरार घोषित कर दिया है। गिरफ्तारी के डर से उन्होंने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी जिसे सोमवार को खारिज कर दिया गया। फिलहाल आरोपी आईपीएस अरविंद सेन ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...