Breaking News

फिल्म थप्पड़ की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखने को मिले ये बॉलीवुड सेलेबस, फिल्म को लेकर दिया ये रिव्यु

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ (Thappad Movie) रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म थप्पड़ इस शुक्रवार को सभीथिएटर्स में रिलीज होने जा रही है। स्ट्रॉन्ग सब्जेक्ट पर बनी इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को खूब इंप्रेस किया था। तभी से थप्पड़ की रिलीज को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। मुंबई में बुधवार शाम थप्पड़ की स्क्रीनिंग रखी गई। जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की।

फिल्म की स्क्रीनिंग में सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी थप्पड़ की स्क्रीनिंग में पहुंचे। एक्ट्रेस रकुल प्रीत व्हाइट टॉप और डेनिम जींस पहने थप्पड़ की स्क्रीनिंग में नजर आईं। एक्टर पुलकित सम्राट अपनी गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ स्क्रीनिंग में पहुंचे।

वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी थप्पड़ की स्क्रीनिंग में नजर आईं। इनके अलावा राजकुमार राव, राधिका मदन, पुलकित सम्राट, आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप संग अन्य बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे।

पब्लिक रिव्यू से पहले स्क्रीनिंग में पहुंचे बॉलीवुड के सेलेब्स थप्पड़ को लेकर अपना रिव्यू दे चुके हैं। स्क्रीनिंग में आने के बाद स्टार्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म थप्पड़, तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की जम कर तारीफें की है। सभी स्टार्स अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए इस फिल्म का रिव्यू बता रहे हैं। और ये फिल्म सभी स्टार्स को बेहद पसंद आ रही है।

About News Room lko

Check Also

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपनी 50वीं रिलीज़ शर्माजी की बेटी के साथ अर्धशतक किया पूरा

शर्माजी की बेटी (SharmaJee Ki Beti) के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के 50वें प्रोजेक्ट के साथ, कंटेंट ...