Breaking News

बिगबॉस13 के घर से निकलते ही आसिम रियाज को मिला पहला म्यूजिक वीडियो, इस हॉट एक्ट्रेस संग आएँगे नजर

बिगबॉस13 के घर में अपने लड़ाई-झगड़ो तो वही हिमांशी खुराना संग अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियो में आए आसिम रियाज ने भले ही इस शो की ट्रॉफी नहीं जीती हो लेकिन उन्होनें लोगों का दिल जीतकर एक तरह से ये शो अपने नाम कर लिया है।जी हां हम बात कर रहे है आसिम रियाज की जिन्होनें हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज के साथ अपना पहला म्यूजिक वीडियो शूट किया है।जैकलीन ने खुद ये तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है।जिससे जाहिर है कि इस शो ने आसिम की किस्मत बदल दी है।

इस दौरान जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर असीम के साथ एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है।म्यूजिक वीडियो को लेकर हाल ही में एक नई जानकारी सामने आई है जिसकी मानें तो यह एक फोक सॉन्ग (लोक गीत) होगा जिसे नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे।वही इस पारंपरिक लोक गीत को तनिष्क बागची ने अपना स्टाइल दिया है जो कि काफी खास होने वाला है।

आसिम के इस पहले म्यूजिक वीडियो को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले है तो वही आपको बताना चाहेंगे कि इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी।गाने को इसी साल 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।भले ही आसिम का ये पहला म्यूजिक वीडियो हो लेकिन जैकलीन दूसरी बार किसी म्यूजिक वीडियो मे चार चांद लगाने वाली है खबरो की मानें तो जैकलीन साल 2016 में ‘जीएफ बीएफ’ में नजर आई थी जिसके बाद वो इसमें नजर आएंगी।

जिसे लेकर जैकलीन ने कहा कि ‘यह एक पेपी ट्रैक में बदल गया है जिसके माध्यम से हम एक आकर्षक कहानी सुनाएंगे। कोरियोग्राफर शबीना खान ने मुझे कुछ देसी स्टेप्स और पारंपरिक मूव्स दिए हैं इसके साथ ही यह आधुनिक भी होगा।वही इस गाने में आसिम संग काम करने पर भी जैकलीन काफी उत्साहित है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...