Breaking News

टीम इंडिया के स्पिनर आर अश्विन ने अंपायर से मैच के दौरान की बड़ी बहस, बातो ही बातों में किया ये…

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन को मैदान पर उनके साथ होने वाले विवादों की वजह से जाना जाता है। कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दो मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में भी एक विवाद उनके साथ जुड़ गया।

मैच के तीसरे दिन वह अंपायर के साथ उलझ गए वो भी एक बार नहीं बल्कि कई बार। कप्तान अजिंक्य रहाणे की कोशिश के बाद जब मामला नहीं सुलझा तो कोच राहुल द्रविड़ को बीच में आना पड़ा।

भारतीय टीम के स्पिनर अश्विन मैच के तीसरे दिन बार-बार अपनी गेंदबाजी की वजह से अंपायर नितिन मेनन को परेशान करते नजर आए। दरअसल अश्विन गेंदबाजी खत्म करने के बाद जब उनके सामने से निकल कहे थे तो नितिन के परेशानी हो रही थी।

अश्विन ने तीसरे दिन जब गेंदबाजी शुरू की तो फोला थ्रु में वह डेंजर एरिया के करीब पहुंच रहे थे। अंपायर का मानना था कि अश्विन गेंदबाजी करने के बाद उस एरिया में कदम रख रहे हैं। अंपायर ने एक दो नहीं बल्कि गेंदबाजी के दौरान कई बार उनको रोका।

जब मैदान पर ये सब चल रहा था और मामला गंभीर हो गया। बार बार अश्विन को अंपायर नितिन रोक रहे थे। यह सब देखते हुए कोच द्रविड़ ने सीधा जाकर मैच रेफरी जवगल श्रीनाथ से जाकर मुलाकात की।

About News Room lko

Check Also

भारत के सबसे सफल स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट को अलविदा कहा, जानें उनकी उपलब्धियां

भारत के सबसे बेहतरीन पुरुष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट से संन्यास लेने ...