Breaking News

देश व धर्म की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगा बजरंग दल: नीरज दौनेरिया

लखनऊ। बजरंग दल अवध प्रान्त का प्रान्तीय सम्मेलन रविवार को विशाल खण्ड गोमतीनगर स्थित स्थित सीएमएस सभागार में संपन्न हुआ। सम्मेलन का शुभारम्भ बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने किया। इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के क्षेत्रीय संगठन मंत्री गजेन्द्र, विश्व हिन्दू परिषद के प्रान्तीय अध्यक्ष कन्हैया लाल नगीना और विश्व हिन्दू परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री राजेश प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

देश व धर्म की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगा बजरंग दल: नीरज दौनेरिया

सम्मेलन को संबोधित करते हुए बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने कहा कि देशभर के सभी राज्यों में हलाल प्रमाणित उत्पादों पर प्रतिबंध लगना चाहिए। हलाल के प्रमाणन का करोड़ों अरबों रूपया लव जिहाद, लैण्ड जिहाद, गो तस्करी, आतंकवाद और आतंकी संगठन बनाने और मदरसे खोलने पर लगाया जाता है। इसी के पैसे इस्लामिक जिहाद व गजवा-ए हिन्द चलाया जा रहा है। यह विषय केवल एक विषय का नहीं है। पूरे देश में प्रतिबंध लगना चाहिए।

👉लोक आस्था एवं सूर्य उपासना के महापर्व छठ पूजा सूर्य (षष्ठी) आज

उन्होंने कहा कि हलाल के पैसे से ही आतंकवादी संस्थाएं खडी हो रही हैं। नीरज दौनेरिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहुत ही साहसिक निर्णय लिया है। यह स्वाभाविक रूप से बहुत ही अभिनंदनीय कदम है। क्योंकि आज देश में हलाल के नाम पर एक पैरलेल अर्थव्यवस्था खड़ी की जा रही है। आज देश में इसकी आवश्यकता क्यों है? जब देश की सरकारें सबके लिए संसाधन मुहैया करा रही हैं।

देश व धर्म की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगा बजरंग दल: नीरज दौनेरिया

उसके बाद केवल वर्ग विशेष के आधार पर हलाल प्रमाणित उत्पादों की बिक्री करना और हिन्दू समाज को उन चीजों को खरीदने के लिए बाध्य करना जो हलाल नहीं खाता। हिन्दुओं को हलाल खाना पड़ रहा है। इससे हिन्दू धर्म का भ्रष्ट हो रहा है।

👉सेना दिवस 2024 के मद्देनजर जबलपुर में पहली सूर्या हाफ मैराथन आयोजित

नीरज दौनेरिया ने कहा कि योगी सरकार ने इस पर प्रतिबंध लगाकर बहुत ही साहसिक कदम उठाया है। योगी आदित्यनाथ ने यह पहल की है इसके लिए वह अभिनंदन के पात्र हैं।

देश व धर्म की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगा बजरंग दल: नीरज दौनेरिया

बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक नीरज दौनेरिया ने कहा कि बजरंग दल हिन्दुओं की ताकत बनेगा। अब हिन्दुओं पलायन नहीं होगा और मतांतरण भी नहीं होने देंगे। लव जिहाद व लैण्ड जिहाद से देश को मुक्त करायेंगे। मतांतरित हिन्दुओं की सुरक्षित घर वापसी कराकर सबको हिन्दू बनायेंगे।

देश व धर्म की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहने वाला संगठन बजरंग दल देश से वामपंथ व आतंकवाद को समाप्त कर अजेय भारत बनायेगा। इस्लामिक जिहादियों को परास्त करेंगे व अपने धर्म पर आंच नहीं आने देंगे। हिन्दू जीवन मूल्यों की पुन: प्रतिष्ठा करायेगा।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...