Breaking News

दो बाइकों की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत चार लोग लड़ रहे जिंदगी की जंग

सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के सिंदुरिया रोड पर बुधवार को दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए। उन्हें चोपन सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

‘गाजा संघर्ष विराम ठंडे बस्ते में, दो-देश समाधान भी नहीं होने वाला’, इस्राइली रक्षा विशेषज्ञ का दावा

दो बाइकों की जोरदार टक्कर, एक युवक की मौत चार लोग लड़ रहे जिंदगी की जंग

यह है मामला

चोपन मल्लाही टोला निवासी ओमप्रकाश साहनी (32), दिलीप साहनी (23) और विक्की (18) एक बाइक पर सवार होकर जुगैल से चोपन की तरफ आ रहे थे। सिंदूरिया रोड पर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार जुगैल के टोला पौसिला निवासी रामपति बैगा और रामवृक्ष बैगा से उनकी बाइक टकरा गई।

आमने-सामने की जोरदार टक्कर में सभी बाइक सवार घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें चोपन सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ओमप्रकाश साहनी को मृत घोषित कर दिया। वहीं दिलीप साहनी, विक्की, रामपति बैगा और रामवृक्ष उर्फ पप्पू को भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

Please also watch this video

मौके पर पहुंचे चोपन सीएचसी के एसएसआई उमाशंकर यादव ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी विजय चौरसिया ने बताया कि अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

नशा उन्मूलन अभियान की शुरुआत

लखनऊ। गांधी जयंती और शास्त्री जयंती के अवसर पर विदुषी सीता मिश्रा सेवा न्यास व अन्य ...