Breaking News

7 बच्चों की मां को 22 साल के युवक से हो गया प्यार धीरे-धीरे बढ़ी नजदीकियां व एक दिन…

आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सात बच्चों की मां जिनकी उम्र 50 साल है उनको अपने बेटों के उम्र के युवक से इश्क कर बैठी है और शादी की जिद्द पर अड़ गई है। महिला की चार बेटे और तीन बेटियां हैं, जिनमें से तीन बेटों और एक बेटी की शादी हो चुकी है। इस पूरे मामले को लेकर परिवार के साथ-साथ एत्माद्दौला थाने की पुलिस भी परेशान है।

सभी ने इस रिश्ते को लेकर दोनों को समझाया लेकिन वे मानने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने युवक पर शांति भंग की धारा लगाकर कार्रवाई कर दी। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रहने वाली 48 साल की महिला की 7 बच्चे हैं। महिला के पांच नाती भी हैं। दो साल पहले महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक से उसको इश्क हो गया। महिला के पति और बच्चों को इसकी भनक भी लग गई।

दोनों शादी की जिद्द पर अड़े

अब दोनों एक-दूसरे से शादी करने पर अड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों कई बार घर से गायब भी हो चुके हैं। परिवार वाले उनकी हरकतों से परेशान हो गए हैं। दोनों को कई बार समझाया गया लेकिन वो खुदकुशी करने की भी धमकी देते हैं। आखिर में जब परिजन मामले को नहीं सुलझा पाए तो उन्होंने पुलिस का सहारा लिया।

About News Room lko

Check Also

हिमाचल में जंगलों की आग ने पिछले साल का तोड़ा रिकॉर्ड, अब तक 712 घटनाएं दर्ज

हिमाचल प्रदेश में जंगलों की आग ने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब ...