Breaking News

बिना रजिस्ट्रेशन धड़ल्ले से चल रहा अस्पताल, लापरवाह बना विभाग

गोरखपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के देवीपुर गांव में माँ तरकुलहा हॉस्पिटल के नाम से एक हॉस्पिटल स्थित हैं, जो बिना रजिस्ट्रेशन हुए चलया जा रहा है। अस्पताल अपने मनमानी तरीके से इलाज करके क्षेत्र के गरीब मरीजों से मोटी रकम वसूलने के चक्कर में है। हर एक मरीज से जांच के नाम पर मनमानी ढंग से रुपए और वसूला जाता है अस्पताल में हर मरीज का ईलाज कर तत्काल ऑपरेशन कर दिया जाता है।

अस्पताल में भर्ती कर अस्पताल का बेड चार्ज, अस्पताल में अधिक मूल्य की छपी दवा देकर धन उगाही के साथ साथ महिलाओं का भी ईलाज भी किया जाता है। चर्चा यह भी है कि गर्भवती महिलाओं का लिंग परीक्षण भी कराया जाता हैं। बिना आक्सीजन, बिना एम्बुलेंस, बिना सुबिधा का हर मरीज का ऑपरेशन कर मोटी रकम वसूली जाती हैं।

अस्पताल में भर्ती मरीज को अस्पताल से बिना रुपये की वसूली का ईलाज भी नही होता और नही डिस्चार्ज किया जाता है। जब कोई मरीज डॉक्टर से इसकी शिकायत सी एम ओ करने की बात कहता है तो डॉक्टर कहता है कि मेरी पहुच ऊपर तक है और मैं सी एम ओ को हर माह मोटी रकम देता हूँ। मुझे किसी का डर नही है जो करना है कर लो जहां शिकायत करनी जाओ करो मेरा कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है। मैं ऊपर तक रुपये देता हूँ मेरे अस्पताल की कोई कभी जांच नही कर सकता है, मेरी पहुच मुख्यमंत्री तक है।

रिपोर्ट-रंजीत अस्पताल

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...