Breaking News

अमेरिका में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद एलन मस्क बोले ऐसा , कहा मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी अमेरिका यात्रा की शुरुआत में आज टेस्ला के सीईओ और ट्विटर के मालिक एलन मस्क से मुलाकात की। बैठक के बाद एलन मस्क काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा, “मैं मोदी का प्रशंसक हूं। मस्क ने कहा, “प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात शानदार रही। मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं।

वह कुछ साल पहले हमारी फैक्ट्री आए थे। इसलिए हम एक-दूसरे को कुछ समय से जानते हैं। मैं भारत के भविष्य के बारे में अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि दुनिया के किसी भी बड़े देश की तुलना में भारत में अधिक संभावनाएं हैं।”

ट्विटर प्रमुख ने कहा, “पीएम मोदी वास्तव में भारत के बारे में परवाह करते हैं। वह हमें भारत में महत्वपूर्ण निवेश करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हमें बस सही समय का पता लगाना है। वह वास्तव में भारत के लिए सही काम करना चाहते हैं। वह कंपनियों के लिए सहायक होना चाहते हैं।”

प्रधानमंत्री मंगलवार रात न्यूयॉर्क में लैंड करने के बाद विभिन्न क्षेत्रों के लगभग दो दर्जन एक्सपर्ट्स से मिल रहे हैं। इनमें नोबेल पुरस्कार विजेता, अर्थशास्त्री, कलाकार, वैज्ञानिक, विद्वान, उद्यमी, शिक्षाविद और स्वास्थ्य क्षेत्र के विशेषज्ञ शामिल हैं। एलन मस्क के अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने लेखक रॉबर्ट थरमन और सांख्यिकीविद् निकोलस नसीम तालेब से भी मुलाकात की है।

प्रधानमंत्री इससे पहले 2015 में एलन मस्क से कैलिफोर्निया में टेस्ला मोटर्स के कारखाने का दौरा किए थे। उस समय वह ट्विटर के मालिक नहीं बने थे। एलन मस्क के साथ प्रधानमंत्री की मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब टेस्ला भारत में अपना कारखाने खोलने के लिए जगह की तलाश कर रही है।

About News Room lko

Check Also

पूर्व पीएम इमरान खान को दोहरा झटका, भड़काऊ बयान पर कोर्ट ने फटकारा; रक्षा मंत्री ने भी साधा निशाना

पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ...