Breaking News

पत्नी से एक करोड़ की धोखधड़ी करने वाला गिरफ्तार

आगरा। हरीपर्वत पुलिस ने शनिवार को जूता कारोबारी सचिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोप है कि उसने पत्नी के खाते से धोखाधड़ी करके करीब एक करोड़ रुपये निकाल लिए। महिला ने कोर्ट के आदेश पर 12 नवंबर को थाना हरीपर्वत में पति समेत ससुराल के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

नोएडा निवासी रिचा शर्मा की वर्ष 2003 में कमला नगर निवासी सचिन कुमार से शादी हुई थी। पति-पत्नी थाना हरीपर्वत क्षेत्र के सूय नगर कॉलोनी में गणपति रॉयल अपार्टमेंट में रहते थे। वर्ष 2011 में रिचा शर्मा ने संजय प्लेस में एक एंपोरियम खोला। फर्म का खाता बैंक ऑफ इंडिया में था। रिचा शर्मा ने खाते में अपने जेठ रवीश कुमार को अधिकृत किया था। महिला का आरोप है कि 27 मई 2018 को पति सचिन कुमार, जेठ रवीश कुमार और ससुर हरीश कुमार पिप्पल ने उसके बेटे समेत घर से निकाल दिया।

महिला का आरोप है कि आगरा छोड़ने के बाद उसने फर्म का संचालन नहीं किया। आरोप है कि पति, जेठ और ससुर ने धीरे-धीरे करके उसके खाते और बैंक एफडी से फर्जी तरीके से करीब एक करोड़ रुपये निकाल लिए। महिला ने थाने में मामले की शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला ने कोर्ट के आदेश पर पति, जेठ और ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। थाना हरीपर्वत पुलिस ने शनिवार को महिला के पति सचिन कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

About Samar Saleel

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...