Breaking News

राहुल गांधी के बचाव में उतरे अरविंद केजरीवाल, कहा मोदी सरकार को ऐसा…

मोदी सरनेम को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सूरत की अदालत ने दोषी करार दिया है। राहुल गांधी को 2 साल कैद की सजा सुनाई गई है। राहुल के बचाव में कांग्रेस के नेता बैटिंग कर ही रहे हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी कांग्रेस सांसद का बचाव करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी राहुल गांधी का बचाव किया। उन्होंने कहा, ‘अलग-अलग मुकदमों में विपक्ष के नेताओं को फंसाया जा रहा है। दर्जनों एफआईआर करके विपक्ष को बताया जा रहा है कि आप आवाज सरकार से सवाल करेंगे तो आपकी जुबान बंद करा देंगे। यह ठीक नहीं है।’

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘गैर बीजेपी नेताओं और पार्टियों पर मुकदमे करके उन्हें खत्म करने की साजिश हो रही है। हमारे कांग्रेस से मतभेद हैं मगर राहुल गांधी जी को इस तरह मानहानि मुकदमे में फसाना ठीक नहीं।

जनता और विपक्ष का काम है सवाल पूछना। हम अदालत का सम्मान करते हैं पर इस निर्णय से असहमत हैं।’ केजरीवाल की प्रतिक्रिया राजनीतिक विश्लेषकों के लिए थोड़ी चौंकाने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं खासकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी के खिलाफ कानूनी प्रक्रियाओं पर वह चुप्पी साधे रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...