Breaking News

कुदरकोट में किन्नर के घर पर हमला गोली चलाने का आरोप, किन्नरों में इलाके को चल रहा आपसी विवाद

बिधूना। तहसील के थाना व कस्बा कुदरकोट में बीती रात्रि एक किन्नर के घर पर हमला का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक दूसरे किन्नर ने अपने साथियों के साथ उसके घर पर हमला बोल दिया और गाली-गलौज करते हुए दो फायर किए जिसमें वह बाल-बाल बच गया। दोनों के बीच समथर इलाके में नेग आदि मांगने को लेकर विवाद चल रहा है।

थाना व कस्बा कुदरकोट निवासी किन्नर काजल शिष्य लक्ष्मीबाई ने मंगलवार की सुबह पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने घर पर अकेली रहती है और शादी-विवाह आदि में नेग आदि मांगकर अपना जीवन यापन करती है। बताया कि शनिवार को वह अपने क्षेत्र समथर में नेग मांगने गयी थी। तभी वहां पहले से मौजूद पूजा किन्नर व उसके साथी विभू निवासी इंदरगढ़ एवं अन्य अज्ञात साथियों ने उसे समथर क्षेत्र में आने पर सार्वजनिक रूप से जान से मारने की धमकी दी थी।

इसे भी पढ़ें –मूलभूत साक्षरता में सामुदायिक जुड़ाव और माता-पिता की भागीदारी

बताया कि बीती रात्रि करीब 11:30 बजे वह कुदरकोट स्थिति अपने आवास पर थी। तभी पूजा किन्नर व उसके साथियों ने उसके आवास पर आकर हमला कर दिया। यही नहीं पूजा के साथ आये युवक विभू ने बेखौफ होकर जान से मारने की नियत से उसके ऊपर दो फायर भी किये, जो सीधे फ्रिज में जाकर लगे। गोली चलने पर वह भयभीत होकर वह घर के अंदर भाग गयी अन्यथा जान-माल का भारी नुकसान हो जाता। कहा कि गोली चलाने के बाद पूजा किन्नर उसे समथर इलाके में दिखने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। जिससे वह बहुत भयभीत है। पुलिस से कहा कि उसकी रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाये।

इस संबंध में थानाध्यक्ष मुलेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया गोली चलने कि मामला संदिग्ध है। बताया कि दो दिन पूर्व समथर में किन्नरों के बीच विवाद हुआ था। जिस मामले में वहां पर मुकदमा भी लिखा गया है। बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

इसे भी पढ़ें – अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रश्नचिन्ह लगाता है कवयित्री अनामिका जैन अम्बर का अपमान 

About Samar Saleel

Check Also

सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव, चेहरे पर थे चोट के निशान; घरवाले बोले-हत्या की गई

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में रविवार की सुबह युवक का शव गांव से करीब 300 ...