Breaking News

औरैया : जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह हर गरीब तक पहुंचा रहे राशन

औरैया। जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह राजावत कस्बे में रहने वाले हर गरीब परिवारों की यथासंभव मदद करने में दिनरात जुटे हुए हैं। जिसमें उनकी पूरी टीम का सहयोग भी उन्हें भरपूर मिल रहा है।

कहने को जनपद में बड़े-बड़े नेताओं समेत कई धनाढ्य रहते हैं। लेकिन बहुत बिड़ले ही होते हैं जो दूसरों की मदद करने के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर देते हैं। उन्हीं में से एक जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह लॉक डाउन की शुरुआत से हर भूखे को भोजन देने की भरपूर कोशिश करने में लगे हैं। जनपद के हर गांव, तहसील व नगर में ऐसा कोई स्थान नहीं होगा जहां किसी लाचार की मदद जिला पंचायत अध्यक्ष द्वारा ना की गई हो।

 

इतना ही नहीं पंचायत अध्यक्ष द्वारा कोरोना महामारी से बचाव में जुटे पुलिस कर्मियों, डॉक्टरों, नर्सों, सफाई कर्मियों समेत अन्य युद्ध वीरों का सम्मान कर उनको प्रोत्साहित करने का काम भी किया जा रहा है। उनकी टीम हर गली-मोहल्ले में जाकर लोगों को घर में रहने के लिए जागरूक कर रही है, जिससे कोई बेवजह घरों से न निकले। बहुत जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर बिना मास्क के ना निकले की बात कहने के साथ ही उन्हें थोड़े-थोड़े अंतराल पर हांथ को साबुन से धोने की सलाह दे रही टीम लोगों सड़ प्रशासन का पूरा सहयोग करने की अपील भी कर रही है। जिससे जनपद में कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोका जा सके।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...