Breaking News

AUS vs SL: डेविड वॉर्नर ने ग्राउंड स्टाफ की मदद कर जीता दिल, बारिश में साथ मिलकर खींचे कवर्स

ऑस्ट्रेलियाई बाएं हाथ के बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर शानदार बैटिंग के अलावा भी फैंस को मनोरंजित करते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. दरअसल वॉर्नर ने बारिश में मैदान पर कवर्स खिंचवाने में ग्राउंड स्टाफ की मदद की.

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जा रहा मुकाबले के दौरान वॉर्नर ने ये दिल जीतने वाला काम किया, जिसके लिए फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ की जमकर तारीफ की.

वहीं मुकाबले की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. इसी बीच 33वें ओवर में बारिश ने दस्तक दी, जिसके चलते मैच को कुछ देर रोकना पड़ा. हालांकि बारिश रुक जाने के बाद मुकाबला एक बार फिर शुरु हुआ. इसी बारिश के दौरान वॉर्नर ने दिल जीतने वाला काम किया.

फैंस ने की वॉर्नर की तारीफ

बारिश में मैदान पर कवर्स खींचते हुए डेविड वॉर्नर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर फैंस ने रिएक्शन देते हुए वॉर्नर की तारीफ की. एक यूज़र ने लिखा, “रियल. मुझे उनकी मानसिकता और चरित्र पसंद है. वह शुद्ध आत्मा वाला व्यक्ति है.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “वह अच्छा इंसना है और हमेशा दूसरों की मदद करना पसंद करता है. इसी तरह फैंस ने जमकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ की तारीफ की. देखें रिएक्शन…

शुरुआती दोनों ही मैचों में बड़ी पारी नहीं खेल सके वॉर्नर

बता दें ऑस्ट्रेलिया अब तक दो मुकाबले खेल चुकी है और तीसरा श्रीलंका के खिलाफ खेल रही है. शुरुआती दोनों ही मैचों में डेविड वॉर्नर बड़ी पारी नहीं खेल सके. भारत के खिलाफ खेले गए विश्व के पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने 41 रन बनाए थे. वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मुकाबले में वॉर्नर के बल्ले से सिर्फ 13 रन ही निकल सके थे. ऐसे में आज के मुकाबले में उनकी बल्लेबाज़ी पर सभी की निगाहें होंगी.

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...