Breaking News

“बलमुआ थानेदार” फिल्म 3 जनवरी को होगी रिलीज

अभिनेत्री स्वाति मित्तल के निर्देशन में बनी वेबसीरिज “बलमुआ थानेदार” का ट्रैलर इसी माह के 14 तारीख को रिलीज हो चुका हुआ। इसी बीच वेबसीरिज का एक और ऑफिशियल लुक सामने आ गया है, जिसमे नवोदित स्टार अभिनेता पवन सिंह उर्फ़ सुल्तान का एक अलग लुक देखा जा सकता है। खबर ये भी है कि वेबसीरिज “बलमुआ थानेदार” फिल्म अगले साल 3 जनवरी 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है।

इस खबर की पुष्टि खुद फिल्म के निर्माता और अभिनेता पवन सिंह उर्फ़ सुल्तान ने कहा कि इस वेबसीरिज की कहानी बहुत ही दिलचस्प हैं जो जल्द देखने को मिलेगा। वेबसीरिज “बलमुआ थानेदार” की पुरी कहानी नवोदित स्टार अभिनेता पवन सिंह उर्फ़ सुल्तान और अभिनेत्री स्वाति मित्तल के इर्द गिर्द होगी।

वेबसीरिज में अभिनेता रुपेश आर बाबू, अभिनेता अविनाश पांडे फतेहपुरी, अभिनेता चिराग पांडे, अभिनेता विभोर शुक्ला और अभिनेता शेखर श्रीवास्तव भी अहम किरदारो में नजर आएगे। इस वेबसीरिज के पीआरओ आर्यन पांडे हैं।

वेबसीरिज “बलमुआ थानेदार” की शूटिंग वाल्मिकिनगर, फिरोजाबाद, दिल्ली के बेहतरीन लोकेशनो पर हुई है। इस वेबसीरिज को देखकर लोगों को “गैंग्स ऑफ वासेपुर” वाली फील देगी। यह फिल्म भी अश्लीलता से दूर और रोमांचक से भरपूर है! इस फिल्म में नवोदित स्टार अभिनेता “पवन सिंह उर्फ़ सुल्तान” एक पुलिस ऑफिसर (एस.पी) के दमदार कैरेक्टर में नजर आएगे, जो लोगों को खुब इन्टरटेन करेगा।

गौरतलब है कि इस वेबसीरिज का निर्माण “देसी तड़का फिल्म प्रोड्क्सन” कर रही है। फिल्म के पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में नवोदित स्टार अभिनेता “सुल्तान” ने बताया की ये उनका डेव्यू फिल्म हैं। जिसमें वह मुख्य भुमिका में नजर आएगे।उन्होने बताया कि वह अपने इस किरदार और लुक पर काफी मेहनत किए हैं। उन्होने आगे कहा कि पुलिस आफिसर का किरदार निभाना आसान काम नहीं था, लेकिन सिनेमा के प्रति मेरे जुनुन मे मुझे यहाँ तक पहुँचा दिया। पीआरओ आर्यन पांडे ने कहा अभिनेता सुल्तान अपने इस किरदार के लिए महिनो मेहनत कि हैं जिससे की वह अपने आपको इस किरदार मे फिट पा सके। अभिनेता सुल्तान अपने इस वेबसीरिज को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होने उम्मीद जताई है की उनका ये प्रयास लोगों को काफी पसंद आएगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...