Breaking News

Ayush Sharma की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए भाईजान, शहनाज गिल-पलक तिवारी ने लुटी महफ़िल

एक्टर आयुष शर्मा ने 26 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उनका परिवार भी उनके साथ है।दूसरी तरफ कंगना रनौत, शहनाज गिल, अरबाज खान, चंकी पांडे, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई अन्य स्टार्स को भी स्पॉट किया गया.  पार्टी की इनसाइड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है.

फेमस फोटोग्रॉफर विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर पार्टी के वीडियोज शेयर किए है. वीडियोज में पलक तिवारी, नेहा शर्मा, मिजान जाफरी, वरुण शर्मा, मनीष मल्होत्रा ​​​​सहित कई स्टार्स को ग्लैमरस अवतार में स्पॉट किया गया.फिल्म नाम ‘एएस04’ है. टीजर की शुरुआत आयुष से होती है. वह अंधेरे में बैठे गिटार बजाते हुए दिखते हैं.

फिर गन लेजर की झलक दिखाई देती हैं. कई लोग हाथ में गन लिए उन्हें घेरे हुए खड़े हैं. वे लोग आइडेंटिटी बताने के लिए उनका नाम पूछते हैं. फिर आयुष का बोलते हैं- “पहचान की तो दिक्कत है”. इसके बाद एक गन छिनकर एक्शन दिखाते हुए नजर आते हैं.शहनाज गिल जहां ब्राउन कलर के जंपसूट पहनी हुई थी.

पलक ने ब्रालेट टॉप में महफिल लूट ली. एक्ट्रेस का ये बोल्ड लुक चर्चा का विषय बना हुआ है.लवयात्री और अंतिम द फाईनल ट्रुथ के अलावा, आयुष शर्मा ने कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के साथ कथा नाम की एक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जो अटकी हुई है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...