Breaking News

गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बड़ा बयान, कहा भाजपा का कार्यकर्ता बनकर…

राहुल गांधी की सांसदी जाने पर राजस्थान कांग्रेस ने राजधानी जयपुर में विरोध-प्रदर्शन कर बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि ऐसा लोकसभा अध्यक्ष पहला देखा है, जो भाजपा का कार्यकर्ता बनकर काम कर रहा है।

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान, गांधी फैमिली से आते हैं राहुल, इसलिए…

वर्तमान लोकसभा अध्यक्ष न लोकसभा ढंग से चला सकते हैं, ना ही देश का भला कर सकते हैं। ओम बिरला के बारे में सब जानते हैं। हमारी सरकार से गलती हुई, जो ओम बिरला को विधानसभा में बुलाकर मालाएं पहनाईं।

प्रताप सिंह खाचरियावास

यह लोकसभा अध्यक्ष उसके लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी शुरू से कह रहे हैं कि लोकसभा अध्यक्ष मेरा माइक बंद करते है। मेरे से व्यक्तिगत रंजिश रखते है। आज ओम बिरला ने यह फैसला कर राहुल गांधी की बात को साबित भी कर दिया है। खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता बनकर लोकसभा अध्यक्ष ने जो किया है, वह गैरकानूनी है। हम कोर्ट और सड़क पर लड़ाई जीतेंगे।

खाचरियावास ने जयपुर में विरोध-प्रदर्शन के बाद मीडिया से बात करते हए कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि गरीबों के हक को लूटकर विदेश भागने वाले नीरव मोदी, ललित मोदी चोर नहीं हैं?राहुल गांधी सत्य एवं अहिंसा के सिपाही हैं। सरकारी तंत्र के दबाव में वो असत्य के सामने झुकने वाले नहीं हैं।

राहुल जी एवं कांग्रेस पार्टी फासिस्ट ताकतों के खिलाफ मजबूती से लड़ती रहेगी।देश की लोकसभा से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त करने को लेकर कांग्रेस ने लोकसभा अध्यक्ष और कोर्ट पर निशाना साधा है। प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि हम कोर्ट के फैसले से सहमत नहीं हैं, क्योंकि आज तक ऐसा नहीं हुआ कि बयान के आधार पर 2 साल की सजा कोर्ट दे और लोकसभा की सदस्यता रद्द की जाए।

राजस्थान के उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने आरोप लगाया कि लोकसभा स्पीकर से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का फैसला दिल्ली सरकार ने करवाया है, जिसे लेकर हम कानूनी राय ले रहे हैं. चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी को कमजोर करना चाहती है. लेकिन वह और मजबूत होंगे.

महेंद्र चौधरी ने कहा कि 27 मार्च को जो दिल्ली में रैली है, उसमें राजस्थान का नेतृत्व तो जाएगा ही, पूरे देश से कांग्रेस के कार्यकर्ता पहुंचेंगे और दिल्ली की सरकार को पहली बार पता लगेगा कि किस प्रकार से आंदोलन होता है. हम दिल्ली की ओर कूच करने के लिए तैयारी कर रहे हैं. दिल्ली को मजबूर करेंगे कि वह अपना फैसला वापस ले।

गुजरात के प्रभारी रघु शर्मा ने केंद्र की मोदी सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने के आरोप लगाते हुए कहा कि जो लोग चोरी कर देश का पैसा लूट कर देश से भाग गए हैं।

अब वह ओबीसी के हैं या उनका सरनेम मोदी है, तो उनको चोर कहना कोई गुनाह नहीं है। चोर को चोर ही कहा जाता है। रघु शर्मा ने कहा कि अगर अडानी सही है, तो जेपीसी की मांग क्यों स्वीकार नहीं की जा रही. जबकि बोफोर्स मामले में जब घोटाले के आरोप लगाकर विपक्ष ने जेपीसी गठित करने की मांग की तो हमने जेपीसी भी गठित की। इसमें दूध का दूध और पानी का पानी भी हो गया।

 

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में आपस में बांटने वाली मुगलिया विचारधारा के खिलाफ एकजुट होकर परिवारवादी ताकतों को परास्त करना है- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने लोकसभा क्षेत्र के सुपर ...