चौरी चौरा स्टेशन परिसर की सफाई को लेकर भाजपा नेता अनूप जायसवाल ने स्टेशन अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

गोरखपुर। चौरी चौरा के भाजपा नेता एवं क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष पिछड़ा मोर्चा अनूप जायसवाल व अनिल जायसवाल जिला कार्यकरणी सदस्य पिछड़ा मोर्चा ने शनिवार को चौरी चौरा रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 2 पर उत्तर दिशा मे उगे झाड़, घास फुस और गन्दगी कि साफ सफाई के लिए चौरी चौरा रेलवे स्टेशन अधीक्षक को ज्ञापन दिया और जल्द से जल्द साफ सफाई कराने की मांग की।

भाजपा नेता अनूप जायसवाल ने कहा कि रेलवे लाइन व प्लेटफार्म पर घास व झाड़ उग जाने से लोगों को ट्रेन में चढ़ने उतरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। चौरी चौरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर घास-फूस उग जाने से यात्रियों के खड़े होने एव बैठने में डर बना रहता हैं!

वही ट्रेन के इंतज़ार मे रात्रि में खड़ा होना पड़ता है, जिससे रात्रि में ट्रेन के ठहराव से यात्रियों को स्टेशन पर घास-फूस व जहरीले जानवारो से डर लगने लगता है। कई बार घास फूस में जहरीले जीव जंतु दिखाई देते रहते हैं। ऐसे में कभी भी किसी यात्री के साथ दुर्घटना घट सकती है,जिसके कारण यात्रियों में हमेशा डर भय बना रहता है।भाजपा नेता अनिल जायसवाल ने कहा प्लेटफार्म पर घास, फुश एवं गंदगी का जल्द से जल्द सफाई हो।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

LU में स्पेशल स्टूडेंट लाउंज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ विश्वविद्यालय छात्रों के लिए एक विशेष उपहार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *