Breaking News

BJP : मोदी लहर पर अब नहीं रहा भरोसा !

लखनऊ। बीजेपी BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे हुए थे। शाह के साथ पर यहां पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय भी मौजूद रहे। लेकिन यहां पर एक ऐसी बात सामने आयी जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

रायबरेली में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष

दरअसल रायबरेली में BJP अध्यक्ष अमित शाह के आगमन को लेकर काफी तैयारियां की गयी थी। वहीं कई पोस्टर भी लगाए गए थे। जिसमें अमित शाह के अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र पांडे और उप मुख्यमंत्री दिनेश के शर्मा के अलावा अन्य लोगों की तस्वीरें लगी थीं। लेकिन पीएम मोदी को पोस्टर में जगह नहीं दी गयी। जिससे सवाल उठता है कि क्या बीजेपी को मोदी लहर पर भरोसा नहीं रहा।

जीत के पीछे मोदी लहर

Loading...

साल 2014 में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के पीछे मोदी लहर ने काम किया था। लेकिन 2018 तक मोदी लहर खत्म होती हुई नजर आ रही है। वहीं पार्टी के नेता ही मोदी के नेतृत्व पर सवाल खड़े करते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे सवाल ये भी उठता है कि क्या बीजेपी के नेताओं को मोदी लहर पर भरोसा नहीं रहा रायबरेली को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां पर बीजेपी ने सेंध लगाकर कर्नाटक चुनाव को लेकर भले ही बड़ा सन्देश दिया हो। लेकिन मोदी का इस तरह से पोस्टर से गायब होना कई तरह के सवाल खड़े करता है। वहीं इस मामले में जब स्थानीय नेताओं से पूछा तो बताया कि यह एक मानवीय भूल थी। इसका कोई मतलब ना निकाला जाए।

अमेठी को परिवारवाद से मुक्त

रायबरेली पहुंचे अमित शाह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अमेठी को परिवारवाद से मुक्त करना है और अब यहां के लोगों के विकास की जिम्मेदारी योगी सरकार की है। शाह ने आगे बोलते हुए कहा कि रायबरेली की भूमि में कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता घूमते थे, लेकिन विकास नहीं किया। अब बारी बीजेपी की है, जो क्षेत्र में विकास करेगी।
शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी को आतंकवाद के मुद्दे पर देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रायबरेली को बीजेपी मॉडल जिला बनाएगी और पांच साल में उत्तर प्रदेश का बहुत विकास होगा। कर्नाटक के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत को लेकर आश्वस्त शाह ने कहा कि कर्नाटक राज्य में भी भाजपा की सरकार बन रही है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

SSC exam Calendar : जारी किया गया परीक्षा का कैलेंडर, देखें तारीखें…

कर्मचारी चयन आयोग ने साल 2020-21 के लिए अपना कैलेंडर (ssc exam calendar 2020) जारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *