Breaking News

बंगाल में BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओँ पर आरोप

 आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं. यहां वह कई राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैँ. खबर आ रही है कि डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथड़ाव किया गया है. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है.

आपको बता दें कि आज सुबह ही बंगाल बीजेपी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जेपी नड्डा की सुरक्षा की चिंता करते हुए चिट्ठी लिखी थी. पार्टी ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए थे. खबर आ रही हैं कि गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस से बीजेपी के आरोपों पर जवाब मांगा है.

आपको बता दें कि कल तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को शहर के हेस्टिंग्स इलाके में बीजेपी के नए चुनाव कार्यालय के बाहर से काले झंडे दिखाने की कोशिश की. बीजेपी ने टीएमसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखी है.

बंगाल बीजेपी ने अमित शाह के लिखी चिट्ठी में जेपी नड्डा की पर हमले की आशंका जताई है. चिट्ठी में कहा गया है, ‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरा पर कोलकाता में हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर बंगाल पुलिस का रवैया ठीक नहीं है. काफी लापरवाही बरती जा रही है. हेस्टिंग्स में बीजेपी कार्यालय के बाहर करीब 200 लोगों की भीड़ हाथ में लाठी-डंडे लिए हुए देखे गए. उन्होंने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अहमदाबाद में दो गुटों के बीच टकराव; पत्थरबाजी में 80 वर्षीय महिला की मौत, चार घायल

गुजरात के अहमदाबाद में एक स्थानीय मंदिर उत्सव के पर्चे में नाम प्रकाशित करने को ...