Breaking News

लापता भारतीय छात्र का शव बरामद, ब्रिटेन पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

ब्रिटेन में लापता भारतीय छात्र गुरशमन सिंह भाटिया का शव बरामद हुआ है। ब्रिटेन की मेट्रोपोलिटन पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वह घटना के बारे में अगर कोई भी जानकारी रखते हैं तो पुलिस को सूचित करें। बता दें कि गुरशमन सिंह भाटिया ब्रिटेन में रहकर पढ़ाई कर रहा था और 14 दिसंबर की रात को लापता हो गया था। अब पूर्वी लंदन के केनरी वार्फ इलाके में एक झील से उसका शव बरामद किया गया है।

पुलिस ने की लोगों से सूचना देने की अपील
पुलिस ने बताया कि इस मामले में गहन जांच की जा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और फोन और फाइनेंशियल डाटा की भी जांच की जा रही है। ब्रिटिश पुलिस के अधिकारी जेम्स कॉनवे ने बताया कि ‘हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और कोई भी जानकारी मिलने के बाद जानकारी दी जाएगी। हमने गुरशमन सिंह का एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जो उसके लापता होने से कुछ देर पहले का है। हमने लोगों से अपील की है कि जिसने भी उसे मार्श वाल इलाके में 14 दिसंबर की शाम या 15 दिसंबर की सुबह देखा हो, वह हमसे संपर्क करे।’

14 दिसंबर की रात को लापता हुआ था गुरशमन सिंह
गुरशमन सिंह 14 दिसंबर की रात मार्श वाल इलाके में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। उसके बाद ही वह लापता हो गया था। पुलिस ने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की। बता दें कि भारतीय छात्र के लापता होने के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय मूल के छात्रों ने उसे खोजने की अपील की थी। गुरशमन सिंह भाटिया ब्रिटेन की लोबोर्ग यूनिवर्सिटी से डिजिटल फाइनेंस में एमएससी कर रहा था। बीते हफ्ते वह ब्रिटेन में लापता हो गया था, जिसके बाद भारत में भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने विदेश मंत्री एस जयशंकर को इसकी जानकारी दी थी।

About News Desk (P)

Check Also

समाजवादी युवा नेता अमरेन्द्र सिंह ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रदेश महासचिव एवं ...