Breaking News

लखनऊ में पहली बार आ रहे फुकरे बॉयज और टीटू जैसे कार्टून कैरेक्टर्स

• लुलु मॉल लखनऊ में टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज जैसे कार्टून कैरेक्टर मचा रहे खूब धमाल

लखनऊ का सबसे हैपनिंग शॉपिंग डेस्टिनेशन लुलु मॉल (Lulu Mall) गर्मी की छुट्टियों को यादगार बनाने का एक शानदार मौका लेके आया है हम सभी जानते हैं गर्मी की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं ऐसे में बच्चों के मनोरंजन का ख्याल रखना अब उनके माता पिता की जिम्मेदारी बन जाती है। वक्त की इसी नजाकत को देखते हुए लखनऊ का लुलु मॉल बच्चों के लिए कुछ ऐसा लेकर आया है जिससे माता पिता की चिंता भी दूर हो जाएगी और बच्चों का भरपूर मनोरंजन भी हो जाएगा।

लखनऊ में पहली बार आ रहे फुकरे बॉयज और टीटू जैसे कार्टून कैरेक्टर्स

लुलु मॉल में 13 मई से 26 मई तक डिस्कवरी किड्स के बेहतरीन कार्टून कैरेक्टर्स मौजूद रहेंगे। जैसे टीटू, क्रिस, मिस्टर बीन और फुकरे बॉयज इत्यादि। फुकरे बॉयज और टीटू क्रिस तो लखनऊ में पहली बार शिरकत करने आ रहे तो अब तो मनोरंजन का डबल धमाल देखने को मिलेगा।

फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा

टीटू, क्रिस और मिस्टर बीन 18 एवं 19 मई को जबकि फुकरे बॉयज 25 एवं 26 मई को दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इसके अलावा मॉल में विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल और वर्क शॉप भी होंगे जिसमे अलग अलग प्रकार के प्राइज होंगे, जिन्हे बच्चे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर जीत सकते हैं।

लखनऊ में पहली बार आ रहे फुकरे बॉयज और टीटू जैसे कार्टून कैरेक्टर्स

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा बच्चों की खुशियों में ही हम सब की खुशी होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बच्चों के लिए डिस्कवरी किड्स के तत्वाधान में कट्टी बट्टी दोस्ती पक्की नामक मनोरंजक एक्टिविटी का आयोजन कर रहे है। डिस्कवरी किड्स के सभी कैरेक्टर से बच्चे मुलाकात करने के साथ सेल्फी भी ले सकते हैं। इसके अलावा l मॉल में कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होंगी, जिनमे प्रतिभाग कर कई आकर्षक प्राइज भी जीते जा सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

नाका गुरूद्वारा में श्रद्धा और उल्लास के साथ मनाया गया गुरु हरिगोबिन्द साहिब का प्रकाश पर्व

लखनऊ। मीरी पीरी के मालिक बन्दी छोड़ दाता सिखों के छठे गुरु हरिगोबिन्द साहिब का ...