Breaking News

क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर बकरा व्यापारी से 10.45 लाख की लूट

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। दिन दहाड़े बदमाशों ने बकरा व्यापारी को लूट का शिकार बना लिया। मैक्स सवार व्यापारियों को अपनी गाड़ी में डालकर ले गए और रास्ते में लूट करने के बाद उन्हें छोड़कर फरार हो गए। पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव मुस्तफाबाद निवासी चंद्रभान पुत्र दिवारीलाल बकरे बेचने और खरीदने का व्यापार करते हैं। बुधवार को वह मैक्स गाड़ी द्वारा हाथरस के सिकंदराराऊ में लगने वाली पैंठ में बकरा खरीदने के लिए जा रहा था। उनके साथ उनका एक साथी साहिल पुत्र मोहन निवासी दांतनगर आगरा और मैक्स चालक संजू पुत्र विजय निवासी कायथा थाना नारखी भी थे। वह सभी अभी थाना एका क्षेत्र के गांव फरीदा मोड़ स्थित भट्ठे के समीप पहुंचे, तभी कार सवार बदमाशों ने मैक्स रुकवा ली।

इसके बाद बदमाशों ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए हथियार दिखाए और मैक्स को रुकवा लिया। हथियारों के बल पर बदमाशों ने तीनों को मैक्स से नीचे उतारकर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। अपने एक साथी को मैक्स पीछे लेकर आने के निर्देश देने के बाद वह आगे बढ़ गए। बाद में बदमाश मैक्स को नकटपुर एका के समीप छोड़ गए जबकि बकरा व्यापारी के साथ संजू और साहिल को सुजातपुर के समीप खेतों में छोड़कर भाग गए।

बदमाश बकरा व्यापारी के पास रखी करीब 10.45 हजार रुपये की नकदी लूटने के बाद तीनों के मुंह पर टेप लगाकर भाग गए। बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित थाने पहुंचे, जहां पुलिस को घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष एका नरेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यापारी ने लूट की तहरीर दी है। देर शाम तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।इस संबंध में सीओ जसराना कमलेश कुमार का कहना है कि व्यापारी से तहरीर लेकर केस दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...