Breaking News

जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन जारी, राकेश टिकैत बोले-20 मई से पहले गिरफ्तार हों बृजभूषण

दिल्ली के जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन (Wrestlers perform at Jantar Mantar) जारी है। रविवार को बड़ी संख्या में किसान पहलवानों का समर्थन करने पहुंचे। खापों की महापंचायत हुई। साढ़े 4 घंटे चली इस महापंचायत में बृजभूषण (Brijbhushan) की गिरफ्तारी के लिए सरकार को 15 दिन का अल्टीमेटम दिया। किसानों ने कहा कि अगर 20 मई तक बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया तो हम बड़ा फैसला लेंगे।

पहलवानों के धरना-प्रदर्शन के बीच Brijbhushan Sharan Singh का बड़ा बयान, कहा खुद फांसी लगा लूंगा…

जंतर मंतर पर पहलवानों का प्रदर्शन

टिकैत ने कहा कि इस आंदोलन को खिलाड़ियों की कमेटी ही चलाएगी। मगर, अब हर खाप रोजाना अपने 11-11 आदमी पहलवानों के समर्थन में जंतर-मंतर पर भेजेगी। यह लोग सुबह से शाम तक खिलाड़ियों के साथ रहेंगे। यह बेटियों का मामला है। इसमें पॉलिटिक्स नहीं होनी चाहिए। वहीं पंजाब से कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंचे संगठन बीकेयू उगराहां ने ऐलान किया है कि वह 11 मई से 18 मई के बीच देश भर में मोदी सरकार और बृजभूषण की अर्थी जलाएंगे।

किसान नेता राकेश टिकैत (Farmer leader Rakesh Tikait) ने कहा कि रेसलर्स के धरने को 15 दिन हो गए। हम सरकार को 15 दिन और देते हैं। सरकार इस मसले का समाधान निकाले। यह समय 20 मई तक का है। हल न निकलने पर 21 मई को फिर महापंचायत होगी जिसमें बड़े से बड़ा निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेंगे। जरूरत पड़ी तो 20 मई के बाद ये आंदोलन देशभर में खड़ा किया जाएगा। खिलाड़ियों का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ये पहलवान देश की संपत्ति हैं। साक्षी, बजरंग और बजरंग 21 मई तक जंतर मंतर पर रहेंगे। यहीं रहेंगे, यहीं प्रैक्टिस करेंगे।

About News Room lko

Check Also

श्रीलंका की जेल से रिहा हुए 5 भारतीय मछुआरे

चेन्नई। श्रीलंका नौसेना द्वारा हिरासत में लिए गए 5 भारतीय मछुआरों को बुधवार को भारत ...