Breaking News

अपने रिटायरमेंट को लेकर धोनी ने किया बड़ा खुलासा , कहा अगले साल आईपीएल में होगी या नहीं…

हेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर से अपने रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर 1 को जीतने के बाद कहा कि वह नहीं जानते कि अगले साल उनकी वापसी आईपीएल में होगी या नहीं, लेकिन एक बात जरूर तय है कि वह हमेशा सीएसके के लिए तैयार रहेंगे। धोनी की कप्तानी वाली टीम ने 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में प्रवेश किया है।

धोनी ने आगे कहा, “अभी से वह सिरदर्द क्यों लें। मैं हमेशा सीएसके के लिए वहां रहूंगा, जहां मैं खेलूं या कुछ बाहर रहकर टीम के साथ रहूं।” बता दें कि एमएस धोनी जुलाई में 42 साल के होने जा रहे हैं। इस सीजन में वह घुटने की चोट के साथ खेले हैं। वह काफी फिट हैं और कम से कम एक और साल वह सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं, लेकिन धोनी के बारे में कोई और नहीं जानता, सिर्फ धोनी ही फैसला लेते हैं।

आईपीएल 2023 के प्वाइंट्स टेबल की टॉपर गुजरात टाइटन्स के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में हर्षा भोगले ने उनसे पूछा क्या वे अगले साल आईपीएल में फिर नजर आएंगे? इस सवाल के जवाब में एमएस धोनी ने कहा, “मैं नहीं जानता (वापसी पर)। मेरे आप अभी फैसला करने के लिए 8-9 महीने हैं। दिसंबर में मिनी ऑक्शन होगा। उस दौरान पता चलेगा कि मेरा फैसला क्या है।”

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...