Breaking News

गुजरात टाइटन्स को हराकर फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स , धोनी ने जडेजा को बताया ऐसा…

चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार 23 मई की रात अपने होम ग्राउंड पर गुजरात टाइटन्स को चारों खाने चित कर दिया। चेन्नई की टीम को पहली बार जीटी के खिलाफ जीत मिली और टीम ने क्वालीफायर 1 में गुजरात को हराकर आईपीएल 2023 के फाइनल में प्रवेश किया। सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है, जिसकी वजह से सीएसके ने फाइनल का टिकट कटाया है।

उन्होंने आगे कहा, “अगर जड्डू(रविंद्र जडेजा) को ऐसे हालात मिलते हैं जो उसकी मदद करते हैं तो उसके खिलाफ हिट करना बहुत कठिन है। उनकी गेंदबाजी ने खेल बदल दिया। मोइन के साथ उनकी साझेदारी को नहीं भूलना चाहिए।

हम एक माहौल बनाने की कोशिश करते हैं और यह पता लगाते हैं कि एक तेज गेंदबाज की ताकत क्या है। हम उन्हें आत्मविश्वास देने की कोशिश करते हैं और उनसे कहते हैं ‘कृपया अपनी गेंदबाजी को एक्सप्लोर करने की कोशिश करें’। हम उन्हें ज्यादा से ज्यादा मोटिवेट करने की कोशिश करते हैं।”

एमएस धोनी ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में रविंद्र जडेजा की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी ही गेंदबाजी ने गेम बदला। धोनी बोले, “आईपीएल अब इतना बड़ा है कि अब इसे सिर्फ एक और फाइनल नहीं कह सकते।

पहले 8 शीर्ष टीमें हुआ करती थीं, अब 10 हैं। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह सिर्फ एक और फाइनल है। 2 महीने की मेहनत है। सभी ने योगदान दिया है। हां, मध्यक्रम को पर्याप्त मौके नहीं मिले हैं। जीटी एक शानदार टीम है और उन्होंने बहुत अच्छा पीछा किया है, लेकिन टॉस हारना अच्छा रहा।”

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...