Breaking News

डीएम-एसएसपी ने मैथा तहसील के लोकार्पण की तैयारियों का किया निरीक्षण

कानपुर देहात। जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चंद्र व पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी राजस्व विभाग अंतर्गत निर्मित राजस्व भवनों का लखनऊ से 12 दिसंबर को वर्चुअल लोकार्पण किये जाने के तहत तहसील मैथा की लोकार्पण स्थल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय उप जिलाधिकारी मैथा राम शिरोमणि, तहसीलदार, कार्यदायी संस्था के अधिकारी आदि भी उपस्थित रहे।

जिलाधिकारी द्वारा उप जिलाधिकारी मैथा एवं परियोजना प्रबंधक उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ लिमिटेड कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया गया कि उक्त परियोजना की लोकार्पण के संबंध में समस्त आवश्यक तैयारी समय से पूर्ण कर ली जाए।

जिलाधिकारी ने तहसील भवन का निरीक्षण करने पर पाया कि लोकार्पण स्थल की तैयारियां पूर्ण की जा रही हैं। तहसील भवन की मुख्य द्वार के सामने उपलब्ध भूमि जिसमें वृक्षारोपण कराया गया है, वहां पर काफी घास उग आई है। जिसे उन्होंने तत्काल साफ कराने के निर्देश दिए।

इसके अतिरिक्त तहसील भवन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने शौचालयों में व्याप्त गन्दगी पर उप जिलाधिकारी एवं तहसीलदार को निर्देश दिए गए कि शौचालयों की साफ-सफाई सुचारू ढंग से सुनिश्चित कराई जाए। उन्होंने आगे कहा कि तहसील परिसर में जो अधिवक्ताओं के लिए स्थान निश्चित किया गया था, वहां पर उनके बैठने की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...