Breaking News

करो या मरो: बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच होगा 23वां मैच, आंकड़ों में जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप का 23वां मैच आज बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल की दौर में बने रहने के लिए यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला है।

ऐसे में जो टीम बेहतर नेट रन रेट से जीत दर्ज करेगी उसके सेंमीफाइनल में जाने के चांस बन सकते हैं। दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए टी-20 मैचों के आंकड़ों पर नजर डाली जाए तो दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। इन दोनों टीमों के बीच अब तक 12 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं जिनमें वेस्टइंडीज ने छह और बांग्लादेश ने पांच मैच जीते। जबकि, एक मैच का परिणाम नहीं निकल सका। इन आंकड़ों से पता चलता है कि आज खेला जाने वाला मुकाबला काफी रोमांचक होगा।

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले गए टी-20 विश्व कप मैचों में भी जबरदस्त जंग देखने को मिली है। वर्ल्ड के दरम्यान दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए जिनमें एक मुकाबला बांग्लादेश ने जीता जबकि एक मैच कैरेबियन टीम के नाम रहा।

बांग्लादेश- महमूदुल्लाह (कप्तान) मोहम्मद नईम, लिटन दास, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, नुरुल हसन, मेहदी हसन, शोरिफुल इस्लाम, नसुम अहमद, मुस्तफिजुर रहमान।

वेस्टइंडीज- कीरोन पोलार्ड, एविन लुईस, लेंडल सिमंस, क्रिस गेल, शिमरॉन हेटमायर, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, जेसन होल्डर, ड्वेन ब्रावो, अकील हुसैन, रवि रामपॉल।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...