Breaking News

विद्युत विभाग के अधिकारियों की मनमानी से पूरी रात बंद रही बिजली, उपभोक्ता परेशान

बिधूना/औरैया। बिधूना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र रूपपुर सहार से संबंधित अधिकारियों के मनमाने रवैए के चलते आए दिन उप केंद्र से संबंधित दोनों ही दलों की बिजली आपूर्ति छिन्न-भिन्न रहती है। वही अक्सर रात्रिकालीन होने वाली अघोषित कटौती से उपभोक्ता अधिक परेशान हो रहे हैं। बीती पूरी रात बिजली बंद रहने से खासकर सिंचाई व पलेवा ठप रहने से किसानों को अधिक दिक्कतें हुई।

बिधूना क्षेत्र के विद्युत उपकेंद्र रूपपुर शहर से संबंधित अधिकारियों कर्मचारियों की मनमानी के चलते उक्त उपकेंद्र से संबंधित ग्रामीण क्षेत्र के बहादुरपुर फीडर व पुरवारामदास फीडर बिजली आपूर्ति आए दिन छिन्न-भिन्न ही रहती है। अक्सर रात्रिकालीन अघोषित बिजली कटौती के कारण आम उपभोक्ताओं के साथ खासकर किसानों को सिंचाई व खेतों की पलेवा में दिक्कतें आ रही हैं। किसानों में विद्युत विभाग की मनमानी के प्रति भारी आक्रोश है। गौरतलब बात तो यह है कि विभागीय कर्मियों की मनमानी का आलम यह रहा कि बीती पूरी रात बिजली बंद रखी गई जिससे उपभोक्ता बेहद परेशान हुए।

समस्या से आजिज उपभोक्ताओं द्वारा मनमाना रवैया अपनाने वाले संबंधित विभागीय कर्मियों के रवैए की जांच कराने और उनके विरुद्ध विभागीय कार्यवाही किए जाने के साथ रात्रिकालीन अघोषित बिजली कटौती बंद कराने की मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन जिलाधिकारी व विभागीय उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेज कर मांग की गई है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...