पुलवाला में आतंकियों से मुठभेड़, सेना ने मार गिराए दो आतंकी, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं और भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है. कश्मीर के जिला पुलवामा में मंगलवार 23 जून को सुरक्षाबलों ने आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है. मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हुआ है. शहीद जवान की पहचान महाराष्ट्र निवासी सुनील काले के तौर पर हुई है. यह जवान कश्मीर में सीआरपीएफ की 182 बटालियन में तैनात था.

अभी यह ऑपरेशन समाप्त हुआ ही था कि उत्तरी कश्मीर के लोलाब में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. हालांकि सुरक्षाबलों द्वारा की जा रही फायरिंग के बाद ये आतंकवादी वहां से मौका पाकर फरार हो गए, परंतु सेना का कहना है कि वे अभी लोलाब के जंगलों में ही छिपे हुए हैं. सेना ने घेराबंदी की है और आतंकियों के लिए तलाशी अभियान चलाया हुआ है.

Loading...

एसएसपी कुपवाड़ा श्रीराम अंबरकर ने बताया कि आतंकवादियों के देखे जाने के बाद पुलिस, सेना की 28आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने लोलाब में सर्च ऑपरेशन चलाया. लोलाब जंगल के समीप पहुंचने पर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की. इस बीच आतंकवादी घने जंगल के बीच घुस गए. फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गणतंत्र दिवस पर बड़ी तैयारी, दिल्ली की सड़कों पर 3 लाख ट्रैक्टर लेकर उतरेंगे किसान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राजधानी के सिंघु बॉर्डर तीन कृषि कानून को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *