Breaking News

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को हुई, ये बड़ी बीमारी…

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपने एक ट्वीट के चलते सुर्खियों में हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो नीद में चलती हैं. इसी वजह से उनके पैरों में घाव हो जाते हैं. इलियाना ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा- अब इस बात को पूरी तरह से मान चुकी हूं कि मैं नींद में चलती हूं… शायद ऐसा ही है क्योंकि सुबह उठने पर जब मेरे पैरों में सूजन या घाव देखने को मिलते हैं तो इसे समझने का और कोई तरीका नहीं बचता.” इलियाना इसी वजह से बहुत परेशान हैं.

इलियाना के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस को उनकी चिंता होने लगी. लोगों ने उन्हें कमरे में एक वीडियो कैमरा लगाने की सलाह दी. हालांकि, कुछ फैंस ने इस किस्से को हॉन्टेड भी बताया. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “जब आप जागती हैं तो खुद को बिस्तर पर ही पाती हैं या किसी और जगह पर. यदि खुद को किसी और जगह पर पाती हैं तो यह स्लीप वॉकिंग है अन्यथा आप भूतों की शिकार हो सकती हैं.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो इलियाना पिछली बार तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं. इसमें एक्ट्रेस के अलावा रवि तेजा ने काम किया था. फिल्म को लेकर काफी बज था.

इन दिनों इलियाना अपनी नई फिल्म पागलपंती की तैयारी कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

About Samar Saleel

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...