Breaking News

बिधूना में किसान ने की आत्महत्या, खेत पर काम कर पत्नी घर आयी तो बरामदे में लटका मिला शव

• एक वर्ष हुए एक्सीडेंट के बाद मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र गांव भौराजपुर में मानसिक रूप से परेशान किसान ने सूना घर पाकर पत्नी की चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शब को फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरकर शब को पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव भौराजपुर निवासी #वीरेन्द्र_कुमार (50 वर्ष) पुत्र रामेश्वर दयाल की पत्नी प्रेमसिया देवी ने बताया कि पिछले वर्ष एक्सीडेंट हो जाने के कारण उनके पति वीरेन्द्र की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती थी, जिस कारण वह बहुत परेशान थे। बताया कि शुक्रवार को घर के सभी सदस्य खेतों पर काम करने चले गये थे। उनके पति वीरेन्द्र घर पर अकेले थे। जहां पर उन्होंने दोपहर में घर के बरामदे के कुंदा से चुन्नी के सहारे फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। बताया कि जब वह लोग खेत पर काम करके घर आये और देखा कि पति ने बरामदे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिवार में पत्नी प्रेमसिया, के अलावा चार पुत्रियां कुमकुम (20), खुशबू (18), शिखा (16) व राधा (14) एवं एक पुत्र आर्यन (10) है। जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर गांव पहुंची ने शब को फंदे से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना स्थल पर पहुंचे उपनिरीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि वीरेन्द्र मानसिक रोगी थे। घर के सदस्य खेतों पर काम करने गये थे। उसी समय वीरेन्द्र ने घर के अन्दर फांसी लगाकर #आत्महत्या कर ली है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि एक व्यक्ति ने घर के अंदर बरामदे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है‌। मृतक के परिजनों ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद उनका दिमागी हालत ठीक नहीं रहती थी। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...