Breaking News

खाने में नमक ज्यादा होने से बौखलाए युवक ने घरवालों से किया झगड़ा, फिर खुद को गोली से उड़ाया

लखनऊ के निलमथा में खाने में नमक ज्यादा होने से बौखलाए एक युवक ने शुक्रवार रात घरवालों से विवाद के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया। परिजन उसे ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। कैंट पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा पुलिस को मिल गया है।

👉पीएम मोदी के ‘मन की बात’ का 100वां एपिसोड आज, बीजेपी कर रही ऐतिहासिक बनाने की तैयारी

खुद को गोली से उड़ाया

पुलिस के मुताबिक निलमथा के आदर्शनगर निवासी उमाशंकर दुबे आर्मी से सेवानिवृत्त हैं। उमाशकंर के तीन बेटे हैं। उमाशांकर ने बताया कि छोटा लड़का पूरन (23) नशे का आदी था। शुक्रवार रात वह शराब पीकर घर पहुंचा था। देर रात 11 बजे खाने में नमक ज्यादा होने की बात कहकर वह परिजनों से झगड़ने लगा। माता-पिता से बहस होने पर दोनों कमरे से निकल आए। पूरन अकेले अंदर था।

👉उत्तर प्रदेश में अगले 4-5 दिनों तक होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का हाल

इंस्पेक्टर कैंट राजकुमार के मुताबिक पुलिस टीम ने घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा कब्जे में ले लिया गया है। फोरेंसिक टीम की मदद से सैम्पल एकत्र कर अवैध तमंचा भी जांच के लिए भेज दिया गया है। साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि पूरन के पास अवैध तमंचा कहां से आया।

कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज पर परिजन वापस लौटे ता पूरन तख्त पर खून से लथपथ पड़ा था। उसने खुद को सीने में गोली मार ली थी। पास ही तमंचा पड़ा था। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे ट्रॉमा रेफर कर दिया। ट्रॉमा में उसे मृत करार दिया। पूरन अविवाहित था। एसीपी कैंट के मुताबिक जांच की जा रही है।

About News Room lko

Check Also

भारत-चीन के बीच कूटनीतिक वार्ता, एलएसी से हटेंगे सैनिक

नई दिल्ली। भारत-चीन सीमा मामलों पर परामर्श एवं समन्वय के लिए कार्य तंत्र की 29वीं ...