Breaking News

सांसद बनने के बाद पहाड़पुर गांव को लूंगा गोद- गणेशदास महाराज

लखनऊ। अटल जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत पण्डित विजय शर्मा उर्फ गणेशदास महाराज ने अपने चुनावी अभियान के दौरे के दौरान विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा करते हुए समस्याओं को देखते हुए निस्तारण कराने की बात कही है।

महंत गणेशदास ने कई गांवों का दौरा कर किया जनसंपर्क।

बताते चलें कि शनिवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान महंत गणेशदास महाराज ने फतेहपुर खागा, रामीपुर भखन्ना, पहाड़पुर, गुरुवल, चितौली, बाला का पुरवा आदि गांवों का भ्रमण किया है। ग्रामीणों ने भ्रमण के दौरान अपनी आप बीती व समस्याओं की कहानी सुनाई जिसपर महंत गणेशदास ने विकास कार्य कराए जाने का आश्वासन दिया है।

गणेशदास महाराज

इसी कड़ी में रामपुर ग्राम पंचायत में एक शादी समारोह में शिरकत करते हुए लोगों से जनसंपर्क किया एवं लोगों की समस्याओं को भी सुना है। लोगों ने अन्ना मवेशियों की समस्याओं को जग जाहिर किया जिस पर महंत द्वारा समस्या का जल्द ही निस्तारण कराए जाने का आश्वासन दिया है।

सड़क विहीन गांव में विकास की धीमी गाथा

उपस्थित लोगों के समक्ष महंत गणेशदास महाराज ने घोषणा किया कि यदि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता का जनादेश मिला तो निश्चित तौर से विकास की गंगा बहाई जायेगी एवं विशेष रूप से कहा कि सांसद बनने के बाद विजयीपुर ब्लॉक के पहाड़पुर ग्राम पंचायत को गोद लिया जायेगा तथा विकास कराकर गांव की तस्वीर व ग्रामवासियों की तकदीर बदलने का काम करेंगे।

ऑनलाइन बिज़नेस में आत्मनिर्भर बनती महिलाएं

इसके बाद महंत गणेशदास महाराज ने विभिन्न गांव में जनसंपर्क किया है। इस दौरान महंत गणेशदास की महाराज के प्रतिनिधि शीबू खान, मीडिया प्रभारी भोले शुक्ला, मीडिया सह प्रभारी अखिलेश अग्रहरी, ओंकार शास्त्री, रणवीर सिंह सहित कई अन्य सहयोगी व कई स्थानीय ग्रामीण मौजूद रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...