Breaking News

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

मुंबई। गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के बालों की देखभाल (हेयर केयर), कलर, स्टाइलिंग और केराटिन प्रोडक्ट्स के साथ एक पेशेवर हेयर ब्रांड, गोदरेज प्रोफेशनल ने अपना नया हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट-बोटोस्मुथ (Botosmooth) पेश किया है, जिसका उपयोग महाराष्ट्र के प्रसिद्ध सैलून्स में कंज्यूमर्स कर सकते हैं। पेशेवर सैलून ब्रांड ने इस हेयर बोटोक्स (Botox) ट्रीटमेंट के बारे में जानकारी देने के लिए एक हेयर शो भी आयोजित किया, जिसमें राज्य भर से 100 से अधिक सैलूनिस्ट और स्टाइलिस्टों ने भाग लिया।

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

सैलून पेशेवरों को इस उपचार के बारे में गहराई से समझ मिली जो कंज्यूमर्स के लिए बालों की देखभाल के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है। यह पहल न केवल इनोवेटिव ट्रीटमेंट पेश करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है, बल्कि इंडस्ट्री में यह नवीनतम तकनीक है, जो प्रोफेशनल्स को अपग्रेड करने के प्रति उसके समर्पण को भी दर्शाती है।

बैंकों के कुल जमा में बढ़कर 60.3 प्रतिशत हिस्सेदारी, बढ़ती ब्याज दरों से लोग सावधि जमा में दिखा रहे रुचि

गोदरेज प्रोफेशनल का बोटोस्मुथ एक क्रांतिकारी ट्रीटमेंट है जो सभी प्रकार के बालों को रिस्टोर एंड रेविटलिज़ (पुनर्स्थापित और पुनर्जीवित) करता है। फॉर्मल्डिहाइड के शून्य उपयोग इस उपचार (ट्रीटमेंट) का मुख्य आकर्षण है, जो इसे दूसरों की तुलना में एक सुरक्षित विकल्प बनाता है। यहां तक कि फॉर्मल्डिहाइड के बिना भी, यह बालों को बेहद मुलायम, घुंघराला-मुक्त बनाता है, और इसे प्राकृतिक रूप से सीधे दिखने वाले बालों में बदल देता है, जो 30-60 बार धोने तक टिके रहते हैं।

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

बोटोस्मूथ, जिसमें आर्गन तेल, अंगूर के बीज का तेल, नारियल तेल, सूरजमुखी तेल और शी बटर जैसे पोषण से भरे न्यूट्री ऑइल का मिश्रण है, हेयर केयर रूटीन में क्रांति लाने का वादा करता है, यह एक उत्कृष्टता का नया मानक स्थापित करता है और व्यक्तियों को हर दिन अपने सर्वोत्तम बालों को अपनाने की शक्ति प्रदान करता है।

महाराष्ट्र में बोटोस्मूथ के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के महाप्रबंधक अभिनव ग्रांधी ने कहा, “पेशेवर हेयर केयर कैटेगरी में हमारी पहले से ही मजबूत उपस्थिति रही है और हेयरकेयर व कलर में विशेषज्ञता भी है, जो हमें नेक्स्ट कैटेगरी में आगे ले जाने में मदद करती है, हमारी अगली श्रेणी (नेक्स्ट कैटेगरी) हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट है।

बोटोस्मूथ (Botosmooth) एक बेहतर फॉर्मूलेशन है जो फॉर्मल्डिहाइड से मुक्त है औऱ बालों को मुलायम, लंबे समय तक टिकाऊ और बालों को फिज़ मुक्त बनाता है। बोटोस्मूथ जैसे क्रांतिकारी उत्पाद ग्राहकों के लिए सैलून अनुभव को और भी बेहतर करते हैं और सैलून मालिकों के लिए बिजनेस ग्रोथ के अवसरों को बढ़ाते हैं।

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

उन्होंने कहा, सैलून हेयर केयर उपचार में सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए नवीनतम हेयर उपचारों के बारे में कौशल-निर्माण शिक्षा (स्कील बिल्डिंग एजुकेशन) महत्वपूर्ण है। गोदरेज प्रोफेशनल महाराष्ट्र के स्टाइलिस्टों के लिए अंतरराष्ट्रीय हेयरड्रेसर और उद्योग विशेषज्ञों के साथ प्रशिक्षण सत्र का आयोजन कर उन्हें ऐसी सुविधा उपलब्ध करा रहा है। इससे इन सभी हेयर स्टाइलिस्टों के कौशल में वृद्धि होगी।

एंटी-एजिंग नैनोमेडिसिन की खोज के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग- डॉ राजेश राम

100 से अधिक स्टाइलिस्टों ने ब्रांड के शिक्षा और तकनीकी एंबेसडर के साथ पूरा दिन बिताया, जिन्होंने बोटोस्मूथ उपचार के बारे में सटीक जानकारी दी। सत्र का संचालन अंतरराष्ट्रीय बाल विशेषज्ञ (हेयर एक्सपर्ट) फ़िलिप रबेलो ने किया, जिन्होंने नवीनतम हेयर बोटोक्स ट्रीटमेंट से लोगों को परिचित कराने के लिए कई टिप्स भी साझा किया।

गोदरेज प्रोफेशनल के नेशनल टेक्निकल हेड (राष्ट्रीय तकनीकी प्रमुख) शैलेश मूलया (Shailesh Moolya) ने गोदरेज प्रोफेशनल के बोटोसमुथ और केरास्मूथ एंबेसेडर नजीब उर रहमान के साथ नई हेयर स्ट्रेटनिंग और स्मूथनिंग तकनीक, बोटोसमुथ की चरण-दर-चरण प्रक्रिया के बारे में बात की, जबकि गोदरेज प्रोफेशनल के तकनीकी एंबेसडर सिल्विया चेन ने कुछ सरल स्टाइल की जानकारी दी।

गोदरेज प्रोफेशनल के राष्ट्रीय तकनीकी प्रमुख शैलेश मूलया ने बालों की देखभाल के क्षेत्र में बोटोस्मूथ को मील का पत्थर बताते हुए कहा, “स्टाइलिंग टूल्स से जूझने या अनियंत्रित बालों से जूझने के दिन गए। शी बटर, आर्गन ऑयल, अंगूर के बीज, नारियल तेल, सूरजमुखी तेल व अन्य पोषक तेलों से समृद्ध बोटोस्मूथ एक परिवर्तनकारी समाधान (ट्रांसफॉर्मेटिव सोल्युसंस) प्रदान करता है, जो सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त है।

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

इस फॉर्मलडिहाइड मुक्त फॉर्मूला के साथ, आप क्षतिग्रस्त, सूखे बालों को अलविदा कह सकते हैं, जिन्हें बार-बार धोने की जरूरत होती है। फिर आप फिज़-मुक्त, चिकने, चमकदार, सीधे बालों का स्वागत कर सकते हैं। होम केयर के दौरान इन नतीजों को बनाए रखने के लिए हम अपने गोदरेज प्रोफेशनल केराकेयर बाल केयर प्रोडक्ट्स की सिफारिश करते हैं, जैसे शैम्पू, कंडीशनर, हेयर मास्क और ऑइल।

सम्मानित ग्लोबल एजुकेटर (वैश्विक प्रशिक्षक) और ब्राज़ील में प्रमुख सैलून चेन के मालिक फ़िलिप रबेलो ने कहा, बेहतर हेयर टेक्सचर (बाल बनावट) के लिए गोदरेज प्रोफेशनल का बोटोस्मूथ प्रोडक्ट एक सैलून एक्सपर्ट है, जो अब भारत में उपलब्ध एक क्रांतिकारी उपचार की पेशकश करता है। यह प्रोटीन-आधारित उत्पाद फॉर्मल्डिहाइड से मुक्त है, जो सैलून प्रोफेशनल्स और ग्राहकों, दोनों के लिए एक सुरक्षित और आनंददायक अनुभव सुनिश्चित करता है।

गोदरेज प्रोफेशनल ने मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में Botosmooth हेयर बोटॉक्स को लॉन्च किया

विभिन्न प्रकार के पोषण-वर्धक तत्वों (न्यूट्रिशन इन्हैंसिंग इंग्रेडिएंट) से युक्त, यह प्रोडक्ट आपके स्मूथ, स्लीक फिनिश बालों के स्वस्थ और मजबूत बने रहने की गारंटी देता है। यह उत्पाद भारत में सभी प्रकार के बालों के लिए उपयुक्त ब्राजीलियाई फॉर्मूलेशन पेश करने के लिए गोदरेज प्रोफेशनल के साथ मेरे व्यक्तिगत सहयोग को भी दर्शाता है। लोग मुंबई और महाराष्ट्र के प्रमुख सैलून में गोदरेज प्रोफेशनल बोटोस्मूथ उपचार का लाभ उठा सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...