Breaking News

फैंस के लिए खुशखबरी, बाहूबली स्टार प्रभास 2020 में करने वाले है शादी…

बाहूबली फिल्म हिट होने के बाद, प्रभास ने फैंस के दिल में अपनी एक खास जगह बना ली है। श्रद्धा कपूर संग प्रभास की फिल्म साहो, बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक रही है। अब प्रभास को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अपनी आने वाली फिल्म ‘जान’ के अलावा वे सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में आ रहे हैं। दरअसल खबर है कि प्रभास अपनी फिल्म ‘जान’ के रिलीज होने के बाद शादी कर लेंगे।

पिंकविला के मुताबिक और तेलुगू ऑनलाइन पोर्टल के हवाले से पता चला है कि प्रभास 2020 में शादी कर लेंगे। ये खुलासा उनकी आंटी श्यामला देवी ने किया है। वे कहती हैं कि हम सभी लोग प्रभास की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने लड़की के बारे में कुछ नहीं बताया है। वह कहती हैं कि हमारा परिवार काफी बड़ा है। हम एक ऐसी लड़की चाहते हैं जो परिवार में अच्छी तरह घुलमिल सके।

आपको बता दें कि जब प्रभास से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है। वे कहते हैं कि ये उनका प्राइवेट मैटर है और वे इसके बारे में कुछ भी रिवील नहीं करना चाहते हैं। बताते चलें कि प्रभास का नाम साउथ की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी संग कई बार जोड़ा जा चुका है। साल 2020 में हमें प्रभास की शादी और पार्टी देखने को मिलेगी ये तो समय ही बताएगा।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...