Breaking News

सुप्रीम कोर्ट का आधा स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव, सभी जज घर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे सुनवाई

देश में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति दिनोंदिन खतरनाक रूप ले रही है. हर दिन बड़ी संख्या में नए कोरोना केस सामने आकर रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. इस बीच सुप्रीम कोर्ट का 50 फीसदी स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. ऐसे में एहतियात के तौर पर सुप्रीम कोटज़् में होने वाली सभी सुनवाई अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की जाएंगी. सभी जज इस दौरान अब घर से ही काम करेंगे.

यह भी जानकारी सामने आ रही है कि पूरे सुप्रीम कोटज़् परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है. इसमें कोर्ट रूम भी शामिल हैं. बताया गया है कि कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के मामले के बाद विभिन्न पीठ अब तय समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी और सुनवाई करेंगी.

वहीं एक जज ने इस मामले में जानकारी दी है. जज ने साफतौर पर कहा है कि मेरा अधिकांश स्टाफ और क्लर्क कोरोना संक्रमित हैं. कुछ जज भी पहले कोरोना संक्रमित हुए थे, लेकिन अब वह ठीक हो चुके हैं.

गौरतलब है कि भारत में इन दिनों कोरोना विस्फोट हो रहा है. पिछले एक हफ्ते में ही करीब 10 लाख से अधिक नए मामले सामने आ चुके हैं. वहीं सोमवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश में 1,68,912 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही 904 लोगों की मौत हुई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

BJP ने पूछा- आतिशी के पास कहां से आया केजरीवाल का पत्र, बिना दस्तखत की चिट्ठी को बताया फ्रॉड

अरविंद केजरीवाल की रिमांड पर अदालत ने आदेश सुरक्षित रख लिया है। कुछ ही देर ...