Breaking News

Hero MotoCorp जल्द मार्किट में उतारेगी अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखें इसके फीचर्स

 Hero MotoCorp 7 अक्तूबर को अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है। आगामी 7 अक्टूबर को हीरो मोटोकॉर्प के विदा ब्रैंड  का पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होने जा रहा है। जयपुर स्थित रिसर्च एंड डिवेलपमेंट सेंटर में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दुनिया के सामने पेश किया जाएगा, जिसके बाद टीवीएस, बजाज, ओला इलेक्ट्रिक, ऐथर, ओकिनावा और सिंपल एनर्जी समेत अन्य कंपनियों के पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर के सामने बड़ी चुनौती पेश होगी।

आपको बता दें कि पिछले साल ही हीरो मोटोरकॉर्प ने जयपुर स्थित अपने आर एंड डी सेंटर पर एक प्रोडक्ट शोकेस किया था, आप स्कूटर के एक्सटीरियर लुक और साइज का अंदाजा लगा सकते हैं।

बाकी इस स्कूटर के बारे में जानकारी इसकी तस्वीरें सामने आने के बाद ही पता चलेगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च करजिसके बाद कयासों का दौर शुरू हो गया था और अब फेस्टिवल सीजन में इस विदा ब्रैंड के पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को अनवील किया जाएगा और फिर इसकी कीमत का खुलासा किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें हीरो मोटोकॉर्प ने विदा सब-ब्रैंड को 1 जुलाई 2022 को लॉन्च किया था। विदा सब-ब्रैंड के तहत आने वाला ये पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर है। अपने इस प्रोडक्ट के जरिये कंपनी मास मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत करने के साथ ही हीरो इलेक्ट्रिक और ओकिनावा जैसी कंपनी को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेगी।

About News Room lko

Check Also

टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों पर यहाँ बम्पर भर्ती जल्द करे आवेदन, लास्ट डेट 26 दिसंबर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केन्द्रीय विद्यालय संगठन ने विभिन्न टीचिंग और नॉन ...