Breaking News

बिहार में भीषण हादसा: जनशताब्दी एक्सप्रेस से टकरायी कार, चार लोगों की मौत

बिहार के पटना में के पुनपुन के पास आज शनिवार की सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी है. हादसा पटना के पुनपुन में रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई, जहां जनशताब्दी एक्सप्रेस से पुनपुन के पोठही में अवैध रेलवे क्रॉसिंग को पार करने के दौरान एक कार टकरा गयी.

इस हादसे में तीन लोगों की घटना-स्थल पर ही मौत हो गयी है. मृतकों में तीन की पहचान कर ली गई है. मृतकों में कार सवार पति पत्नी पुत्र शामिल हैं. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को देखते हुए मृतकों की संख्या बढऩे की आशंका है. फिलहाल घटनास्थल पर डीआरएम समेत आला अधिकारी मौके पर मौजूद है. साथ ही गंभीर रूप से घायल चार लोगों को इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह पटना ने पुनपुन के पास एक कार अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते वक्त पटरी पर ही फंस गयी. इसी बीच पटना से रांची जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस आ गयी और दुर्घटना घटित हो गयी. टक्कर के बाद गाड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गयी और इसमें सवार पिता-पुत्र और मां की मौके पर ही मौत हो गयी. टक्कर कितनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये.

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिल्ली में आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन पर बोले केजरीवाल, बहुत देरी हो गई…जल्दी होना चाहिए

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं। वहीं ...