Breaking News

शादी में जाने के लिए रखी पति ने बाइक की शर्त, मना करने पर पत्नी को बेहोश होने तक पीटा

रोहतक में साले की शादी में जाने के लिए पति ने पत्नी से कहा कि उससे शादी में बाइक चाहिए। पत्नी ने मना कर दिया तो उसे बेहोश होने तक पीटा। पीड़िता ने सिटी थाने में ससुराल पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार
पुलिस को दी शिकायत में गढ़ी मोहल्ला निवासी सरिता ने बताया कि उसका मायका हिसार के न्यू विनोद नगर मिल गेट में है। 12 साल पहले उसकी शादी रोहतक हुई थी। उसका एक बेटा व एक बेटी है। आरोपी पांच साल से उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। घर बसा रहे, इसलिए मारपीट सहन करती रही। अब उसके भाई की 23 सितंबर को शादी है। पति कह रहा है कि उसे शादी में बाइक चाहिए।

30 अगस्त को मायके रक्षाबंधन पर गई तो पति ने बाइक मांगी थी, जिस पर मायके वालों ने समझा बुझाकर ससुराल भेज दिया। अब ससुराल आई तो रात को उसके पति ने मारपीट की। इतना पीटा कि वह बेहोश हो गई। किसी तरह अपने भाई को फोन किया, लेकिन बीच में ही आरोपियों ने फोन छीन लिया। उसके भाई ने पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल की। आधा घंटे बाद पुलिस उसके घर पहुंची। उसका भाई उसे लेकर हिसार चला गया, जहां अस्पताल में दाखिल कराया। आरोपियों ने उसके बच्चे भी नहीं दिए। अब उसके परिवार को धमकी दी जा रही हैं। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर आरोपी पति व अन्य के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

About News Desk (P)

Check Also

नेवल एनसीसी कैडेटों ने परेड निकालकर मनाया 25वें कारगिल दिवस का स्मरणोत्सव

लखनऊ। कारगिल विजय दिवस के 25वें वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर एनसीसी द्वारा आयोजित किये जा ...