Breaking News

Hyundai India की तरफ से इन कारों पर ग्राहकों को मिलेगा भारी डिस्काउंट

अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हमारी यह खबर आपके बहुत काम आ सकती है। दरअसल Hyundai India की तरफ से कई कारों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन कारों में Hyundai Grand i10, Elite i20, Santro, Creta, Xcent से लेकर Verna और Hyundai Tuscon तक शामिल हैं। कंपनी की तरफ से इन कारों पर कुल 2 लाख रुपये तक के Discount Offers दिए जा रहे हैं। यह ऑफर पेट्रोल और डीजल इंजन वाले मॉडल्स पर दिए जा रहे हैं। इससे पहले की हम आगे बढ़े यहां जानना जरूरी है कि यह ऑफर केवल सीमित समय तक के लिए है।

Hyundai Grand i10

Hyundai Grand i10 पर कंपनी की तरफ से कुल 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडल पर दिया जा रहा है।

Hyundai Elite i20

Hyundai Elite i20 की खरीद पर आपको कुल 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी की तरफ से यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडल पर दिया जा रहा है।

Hyundai Santro

अगर आप इस महीने Hyundai Santro खरीदने जा रहे हैं, तो आपको कुल 55,000 रुपये तक की बजत हो सकती है। यह डिस्काउंट ऑफर Hyundai Santro के पेट्रोल इंजन वाले मॉडल पर दिया जा रहा है।

Hyundai Creta

Hyundai Creta के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Hyundai Xcent

Hyundai Xcent की खरीद पर आपको कुल 95,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। यह ऑफर इसके पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडल पर दिए जा रहे हैं। यहां ध्यान देना जरूरी है कि यह ऑफर इसके चुनिंदा वेरिएंट्स पर ही मिल रहा है।

Hyundai Verna

Hyundai Verna के पेट्रोल और डीजल मॉडल की खरीद पर आपको कंपनी की तरफ से 80,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Hyundai Tuscon

Hyundai Tuscon पर कंपनी की तरफ से सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। Tuscon की खरीद पर आपको कुल 2 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। यह ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों ही मॉडल पर उपलब्ध है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...