Breaking News

आईसीएआई ने किया सीए विद्यार्थियों के लिए बैंक ऑडिट संगोष्ठी का आयोजन

लखनऊ। आईसीएआई लखनऊ ब्रांच ने सीए विद्यार्थियों के लिए बैंक ऑडिट संगोष्ठी का आयोजन आज आईसीएआई भवन, गोमती नगर में किया गया।

👉🏼डिप्टी सीएम केशव बोले- अनर्गल प्रलाप न करें विपक्षी नेता, एजेंसियां गलत हैं तो निर्णय कोर्ट करेगा

कार्यक्रम का आयोजन संस्था के अध्यक्ष सीए सन्तोष मिश्रा के नेतृत्व में किया गया। उन्होनें विद्यार्थियों से आईसीएआई की अखण्डता को बनाये रखने की अपील की और विद्यार्थियों में पाए जाने वाले गुणों की व्याख्या की। आयोजन में लखनऊ एवं आस-पास के शहरों के लगभग 150 सीए छात्रों ने प्रतिभाग किया।

आईसीएआई ने किया सीए विद्यार्थियों के लिए बैंक ऑडिट संगोष्ठी का आयोजन

बोर्ड ऑफ स्टडीज के अध्यक्ष सीए (डाॅ) राजकुमार एस अदूकिया ने जूम लिंक द्वारा उपस्थित विद्यार्थियों को सम्बोधित किया। सेमिनार में मुख्य वक्ता के तौर पर सीए अनिरूद्ध कुमार तिवारी (दिल्ली), सीए मुकेश सरन (लखनऊ) एवं सीए निखिल सिंघल (लखनऊ) उपस्थित रहे।

👉🏼‘अनुच्छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम’, महाराजा हरि सिंह के पोते अजातशत्रु ने की यूएन में मोदी सरकार की तारीफ

सीए अनिरूद्ध कुमार तिवारी ने बैंक ऑडिट में प्रयुक्त होने वाली लॉन्ग फॉर्म ऑडिट रिपोर्ट को तैयार करते समय बरती जाने वाली सावधानियों के विषय में स्टूडेन्ट्स को अवगत कराया एवं सीए मुकेश सरन ने बैंक ऑडिट में प्रयोग होने वाले एक्सेल टूल्स के विषय में विस्तार से बताया एवं सीए निखिल सिंघल ने मुख्यतः आय पहचान एवं सम्पत्ति वर्गीकरण की बारीकियों के विषय में छात्र-छात्राओं को बताया।

👉🏼पीलीभीत हाईवे समेत बरेली मंडल के अन्य राजमार्गों पर एक अप्रैल से बढ़ेगा टोल टैक्स

कार्यक्रम में द इंस्टिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की लखनऊ शाखा के अध्यक्ष सीए सन्तोष मिश्रा के साथ उपाध्यक्ष एवं कोषाध्यक्ष सीए अनुराग पाण्डेय एवं पूर्व अध्यक्ष सीए आशीष कुमार पाठक प्रमुख रूप से उपस्थित रहे एवं कार्यक्रम संचालन में उनका विशेष सहयोग रहा।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...