Breaking News

सुल्तानपुर में तालिबानी सजा : चोरी/छेड़खानी के जुर्म में लात-घूंसों से जमकर पीटा, युवक के हाथों को लाठी के बल पर बाँध उल्टा लिटाया

सुल्तानपुर:  जिले की सांसद मेनका गांधी हैं। उन्हें पशु-पक्षियों को पिंजरे में रखे जाने पर आपत्ति है। लेकिन, उनके ही संसदीय क्षेत्र में एक युवक को चोरी के जुर्म में पकड़कर ग्रामीणों ने उसके साथ जानवरो जैसा सलूक किया। उसे तालिबानी सजा दी। जिसका वीडियो सामने आया है। वही, पीड़ित के पिता ने ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

सुल्तानपुर में तालिबानी सजा : चोरी/छेड़खानी के जुर्म में लात-घूंसों से जमकर पीटा, युवक के हाथों को लाठी के बल पर बाँध उल्टा लिटाया

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

दरअसल, जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को तालिबानी सजा दी गई है। दयाशंकर के अनुसार, उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा। आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।

छेड़खानी के आरोप में दर्ज कराया FIR

उधर कादीपुर के राईबीगो निवासी कल्लू वर्मा ने हर्ष धुरिया व अपने गांव के सचिन पांडे के खिलाफ घर में घुसकर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप यह भी है कि लड़की की गुहार पर घर वाले जाग गए जिस पर सचिन ने उसको तमंचा सटा दिया और जब उसके पिता आए तो उसको भी असलहा सटाकर धमकी दिया कि अगर कार्रवाई किया तो जान से मार देंगे। हालांकि कल्लू छेड़खानी का आरोप भले लगा रहा हो लेकिन पिटाई के वीडियो में तो लोग यह कह रहे हैं कि हर्ष बराबर चोरी करता है। सवाल अहम है अगर मामला चोरी से जुड़ा था तो छेड़खानी में केस क्यों दर्ज कराया गया।

About reporter

Check Also

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सेन्ट्रल पीस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Wednesday, July 06, 2022 औरैया। आगामी ...