Breaking News

भारत का पहला स्मार्टफोन रु. 8000 में : आईटेल ने लांच किया विजन 3 के साथ 18W फास्ट चार्जिंग और 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज 

इस फोन के साथ उपभोक्ता नॉन-स्टॉप मनोरंजन का मज़ा ले सकेंगे जो उनकी बेहद सक्रिय जीवनशैली से मेल खा सके। आईटेल विजन 3 आज से ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है तथा अगले सप्ताह यह ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स से भी खरीदा जा सकेगा।

  • Published by-@MrAnshulGaurav
  • Thursday, March 24, 2022

नई दिल्ली : भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड और 7000 रुपए से कम कीमत वाले सैगमेंट में प्रभावशाली लीडर आईटेल ने अपनी प्रसिद्ध विजन सिरीज़ में आईटेल विजन 3 स्मार्टफोन को लांच किया है। कम्पनी का दावा है कि यह प्रोडक्ट अपने आकर्षक मूल्य और फीचर्स के दम पर अपने सैगमेंट का एक गेमचेंजर फोन साबित होगा।

18W फास्ट चार्जिंग से लैस, विजन 3, भारत का ऐसा पहला स्मार्टफोन बन गया है, जो केवल रु. 7999 की कीमत पर इस टेक्नोलॉजी को पेश कर रहा है। सिर्फ यहीं नहीं बल्कि इस फोन में और भी कई खासियतें हैं जिनमें शामिल हैं-  3 जीबी रैम + 64 जीबी रोम की कॉनफिगरेशन, दमदार 5000 एमएएच एआई बैटरी रिवर्स चार्जिंग के साथ, फिंगरप्रिंट सेंसर और बड़ा डिस्प्ले। निसंदेह, यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो नए ज़माने के ग्राहकों को की ज़रूरतों को पूरा करने में सक्षम है।

भारत का पहला स्मार्टफोन रु. 8000 में

इस फोन के साथ उपभोक्ता नॉन-स्टॉप मनोरंजन का मज़ा ले सकेंगे जो उनकी बेहद सक्रिय जीवनशैली से मेल खा सके। आईटेल विजन 3 आज से ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है तथा अगले सप्ताह यह ऑफलाइन रिटेल आउटलेट्स से भी खरीदा जा सकेगा। टेक्नोलॉजी के लोकतंत्रीकरण के एकमात्र उद्देश्य के लिए समर्पित आईटेल ने सदैव अपनी ऑडियेंस के साथ एक मज़बूत रिश्ता कायम करने पर ध्यान केन्द्रित किया है और इस हेतु कंपनी ने गेम-चेंजिंग इनोवेशंस प्रस्तुत किए हैं।

आईटेल ने लांच किया विजन 3 के साथ 18W

साथ ही, स्मार्टफोन प्रयोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाया है। विजन 3 के साथ आईटेल रु. 8000 कीमत के सैगमेंट में अभूतपूर्व परिवर्तन के लिए बिल्कुल तैयार है। 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी इतनी सक्षम है की चार्जिंग टाईम को 50 प्रतिशत तक कम कर देती है। इस कीमत के सैगमेंट में यह इस किस्म की पहली पेशकश है।

ज़्यादा मैमोरी, बड़ी बैटरी, दोहरे सुरक्षा फीचर (फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक), 6.6-inch HD+ IPS वाटरड्रॉप – ये सब खासियतें मिलकर इस फोन को परफॉरमेंस और खूबसूरती का उम्दा संयोजन बना देते हैं; बेशक, रु. 8000 से कम कीमत के सैगमेंट में यह एक पावर-पैक्ड पेशकश है। इस लांच पर ट्राँसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “आमजन का ब्रांड होने के नाते हम ‘सैगमेंट फर्स्ट डिवाइस’ लाने की कोशिश करते हैं, जिससे हमारे ग्राहकों को अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ टेक्नोलॉजी मिले जिससे वे सशक्त बनें और यह अनुभव उन्हें बहुत ही किफायती दामों पर मिले।

फास्ट चार्जिंग और 3 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज 

टेक्नोलॉजी का लोकतंत्रीकरण करने की लगन ने हमें आईटेल को एक मजबूत आत्मीयता वाला ब्रांड बनाने में मदद की। प्रीमियम किफायती विजन सिरीज़ की कामयाबी को जारी रखते हुए आईटेल विजन 3 एक गेमचेंजर स्मार्टफोन है जो अपने बेहद खास फीचर्स के साथ बेमिसाल परफॉरमेंस, डिज़ाइन व अनुभव देने में सक्षम है; इस तरह यह रु. 8000 के सैगमेंट में आईटेल की मार्केट लीडरशिप को मजबूती प्रदान करेगा।

हमें यह घोषित करते हुए प्रसन्नता हो रही है की आईटेल विजन 3 रु. 8000 मूल्य के सैगमेंट में ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 18W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से युक्त है। यह कैटेगरी डिसरप्टर और पावर-पैक्ड स्मार्टफोन निर्बाध स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करेगा और नए भारत की इच्छाओं व आकांक्षाओं को पूरा करेगा।” यह तीन रंगों में उपलब्ध हैः ज्वैल ब्ल्यू, मल्टीकलर ग्रीन, डीप ओशियन ब्लैक।

About reporter

Check Also

पहले चरण में कम वोटिंग ने बढ़ाई चिंता, अजित पवार बोले- बावजूद इसके मोदी को पीएम बनाना चाह रहे लोग

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में हुई कम ...