Breaking News

गणतंत्र दिवस से पहले ही यहाँ एक धमाके ने आम जनता के बीच मचाया हड़कंप, तबाह हुई दुकाने व…

देश में इन दिनों गणतंत्र दिवस को लेकर तैयारियां चल रही हैं और सुरक्षा को कड़ा कर दिया गया है। इस सबके बीच असम के चराईदेव जिले में एक धमाके से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। सोमवार रात को हुए इस धमाके में कोई हताहत तो नहीं हुआ, किन्तु कुछ दुकानें पूरी तरह से तबाह हो गईं। ऊपरी असम के चराईदेव जिले के सोनारी क्षेत्र में सोमवार रात को लगभग 11 बजे ब्लास्ट हुए। इस धमाके की वजह से कई दुकानों को क्षति पहुंची है।

देर रात को हुए ब्लास्ट के बाद इलाके के बड़े पुलिस अफसर, आर्मी अफसर मौके पर पहुंचे और पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया। चराईदेव जिले के SP आनंद मिश्रा का इस धमाके पर कहना है कि पुलिस की तरफ से धमाके वाली जगह से सैंपल ले लिए गए हैं और इन्हें जांच के लिए पहुंचा दिया है। एसपी आनंद मिश्रा ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, ‘ब्लास्ट की खबर मिलते ही पुलिस और सेना के अफसर मौके पर गए थे। यहां पर आर्मी डॉग स्क्वायड ने जांच आरंभ कर दी है। कुछ सैंपल को एकत्रित किया गया है, जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में लागू किए गए CAA के खिलाफ सबसे अधिक विरोध असम में ही हुआ था। असम में कई हिस्सों में प्रदर्शनकारियों ने हिंसा की थी और रेलवे स्टेशन से लेकर गाड़ियों तक को आग में झोंक दिया था। बीते काफी समय से असम में सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा किया गया है।

About News Room lko

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...