Breaking News

कथित प्रेमी ने की थी कविता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

फिरोजाबाद। दो जनवरी को थाना शिकोहाबाद क्षेत्र गांव नगला हैन्डिल में एक कविता नामक महिला की घर में घुसकर किसी धारदार हथियार से उसके गले पर चोट पहुंचाकर हत्या करने वाले मामले का एसएसपी अजय कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में खुलासा किया।

उन्होंने बताया कि मृतका का पति ई-रिक्शा चलाता है। घटना की जांच के दौरान मृतका के पड़ोस की एक छोटी लड़की ने बताया कि घटना वाले दिन वह पानी लेने मृतका के घर गयी थी तो बाॅबी पुत्र हीरालाल निवासी नीमखेरिया थाना शिकोहाबाद उसके घर मौजूद था। इस पर थाना शिकोहाबाद पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो जाना उसने स्वीकार किया, पर हत्या नहीं की बात कही। साथ ही बताया जब वह घर से निकला था तभी शफीक पुत्र नसीर निवासी कटरा मीरा थाना शिकोहाबाद को कविता के घर में अंदर जाते देखा था।

इसको मामले में जब शफीक को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल किया और बताया कि नगला हैन्डिल में उसकी मुर्गे और बकरे की मटन शाॅप है। जहां कविता प्राय चिकन लेने आती थी तभी उससे प्यार कर बैठा, नजदीकियां बढ़ गयीं, दो जनवरी को उसके घर पहुंचा तो बाॅबी को कविता के घर से निकलते देख गुस्सा आ गया और उसके गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी।

अभियुक्त से एक आलाकत्ल, चाकू व रक्तरंजित शर्ट बरामद कर ली गई है। वार्ता के दौरान एसपी ग्रामीण राजेश कुमार भी मौजूद रहे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी शिकोहाबाद सुनील तोमर संग उनकी पुलिस टीम साथ रही। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को बीस हजार रूपये नगद पुरस्कार प्रदान किया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...